भूषण दुकान के गनमैन का हथियार छीनने का प्रयास, रंगदारी मांगने आया युवक पकड़ाया, पुलिस के हवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
देवघर : नगर थानांतर्गत एसबी राय रोड स्थित मां गोल्ड हाउस में हथियार लहराते दो युवक रविवार शाम में रंगदारी मांगने के लिए पहुंचे. युवकों ने पहले वहां मौजूद गार्ड से उलझते हुए उसका हथियार छीनने का प्रयास किया.
इसके बाद दोनों दुकान के अंदर घुसा और रंगदारी मांगते हुए काउंटर से 1100 रुपये निकाल लिया. इसी बीच दुकान के सुरक्षा गार्ड ने चालाकी से दुकान का शटर गिराकर आसपास के दुकानदारों को बुलाया.
घिरता देख एक युवक हथियार लहाराते हुए शटर उठाकर भाग निकला. इसके बाद गार्ड के बुलावे पर बगल के दुकानदार वहां पहुंचे और एक बदमाश को दबोचकर पिटाई शुरू कर दी. इस बीच दुकानदार मनोज कुमार ने फोन पर थाने को सूचना दे दी थी.
सूचना मिलते ही नगर थाना प्रभारी एसके महतो, एएसआइ फैयाज खान पुलिस बलों के साथ वहां पहुंचे तो पकड़े गये बदमाश को दुकानदारों ने पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस को पूछताछ में पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम अक्षय कुमार पांडेय उर्फ छोटू पांडेय पता खुशी दत्त द्वारी लेन बताया.
छोटू के पास से पुलिस ने दुकान के काउंटर से निकाले हुए 1100 रुपये बरामद किया. पुलिस को दुकानदार ने बताया कि लगातार कई दिनों से दोनों उसके दुकान पर आकर रंगदारी की मांग करते हुए धमकी दे रहे थे. इसकी जानकारी उसने बगल के दुकानदारों को दे रखी थी. इस संबंध में मां गोल्ड हाउस के मालिक मनोज कुमार द्वारा लिखित शिकायत नगर थाने में दी जा रही है.
मनोज की शिकायत पर पुलिस छोटू व उसके फरार साथी पर एफआइआर दर्ज करेगी. थाना प्रभारी एसके महतो ने बताया कि छोटू के खिलाफ नगर थाने में पूर्व से दो एफआइआर दर्ज हैं. वर्ष 2012 में उस पर मारपीट जानलेवा हमला व वर्ष 2017 में उसके खिलाफ रंगदारी-आर्म्स एक्ट की एफआइआर दर्ज हुई थी.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें