अन्नु व फराह खान के सामने डांस पेश करेंगे सूरज व मिठी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर: कहते हैं प्रतिभा किसी की जागीर नहीं होती. वह सुविधा संपन्न घरों से लेकर गरीबों के आंगन में भी निखर सकती है. इस बात को सार्थक कर दिखाया है शारदा एग्रो योगा एकेडमी, देवघर के दो बच्चे मिठी मुस्कान व सूरज ने.

दोनों बच्चे काफी गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इन दोनों बच्चों का चयन सोनी चैनल पर प्रसारित -इंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा शो के लिए हुआ है. सूरज व मिठी मुस्कान को शारदा योगा एकेडमी के निदेशक विप्लव ने डांस की एबीसीडी सिखायी है.

चयनित होने के बाद मिठी व सूरज शो के निर्णायक (जज) अनु मल्लिक, फराह खान थे. शो के एंकर कृष्णा और मोना के सामने लाइव डांस की प्रस्तुति करेंगे. यह डांस मुंबई के अंधेरी में यशराज स्टूडियो में होगा. बच्चों के साथ मुंबई पहुंचे एकेडमी के निदेशक विप्लव दास ने मोबाइल पर बताया कि 18 जून को शो की शूटिंग होने के बाद किसी भी दिन शो को टीवी पर दिखाया जा सकता है.

इसके लिए दोनों बच्चे जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं. ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी मिठी मुस्कान का चयन जी टीवी के डांस इंडिया डांस शो के लिए हुआ था. देवघर कोलकाता व आसपास के कई शहरों में एकेडमी के बच्चों ने अपने डांस का जलवा दिखाकर लोगों को मंत्रमुग्ध करने का काम किया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें