शराब मामले में गिरफ्तार लाइन होटल मालिक व अन्य भेजे गये जेल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर : जियाखाड़ा व डांगा गांव में जहरीली शराब से हुई मौत मामले में दर्ज एफआइआर में गिरफ्तार किये जियामाता लाइन होटल मालिक समेत तीन लोगों को सारवां थाना की पुलिस ने कोर्ट में पेश कराया. कोर्ट के निर्देश पर पुलिस ने उन तीनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी एनके सिंह ने बताया कि मामले में गिरफ्तार लाइन होटल मालिक नितेश कुमार समेत उसके भाई नीरज कुमार व होटल मैनेजर नवल पंडित को जेल भेजा गया है.

एसपी ने बताया कि डांगा गांव निवासी मृतक उपमुखिया कृष्ण किशोर सिंह समेत कार्तिक राउत व श्रीकांत राय का पोस्टमार्टम रिपोर्ट सारवां थाना की पुलिस ने सदर अस्पताल से प्राप्त कर लिया है. वहीं तीनों मृतकों के प्रीजर्व विसरा सीलबंद कर कोर्ट के आदेश पर जांच के लिए एफएसएल रांची भेजा जा रहा है. मृतक उपमुखिया कृष्ण किशोर के पुत्र योगेश प्रताप के आवेदन पर सारवां थाना में एफआइआर दर्ज है. मामले में होटल मालिक व सहयोगियों को आरोपित बनाया गया है.

जानकारी हो कि डांगा व जियाखाड़ा गांव निवासी मृतकों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण में डॉक्टरों द्वारा ओपेनियन रिजर्व किया गया है. विसरा जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि उनलोगों की मौत किन कारणों से हुआ है. मृतकों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल के मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया था, जिसमें डॉ आरएन प्रसाद, डॉ सीके शाही व डॉ नवल किशोर शामिल थे. मृतकों का पोस्टमार्टम दंडाधिकारी की उपस्थिति में हुआ था और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी करायी गयी थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें