कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ से 1.83 लाख की लूट

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर: मधुपुर के के-टेक्सटाइल्स के दो स्टाफ से गुरुवार शाम करीब सवा छह बजे देवीपुर थाना क्षेत्र के मथुरापुर के समीप पिस्तौल की नोक पर अपराधियों ने एक लाख 83 हजार रुपया लूट लिया. घटना के बाद अपराधी फरार हो गये.

बताया जाता है कि कपड़ा व्यवसायी कमल सिंघानियां मथुरापुर, देवीपुर, बुढ़ई व शंकरपुर के छोटे-छोटे कपड़े दुकानदारों को उधारी माल सप्लाई देते हैं.

बाद में उनका स्टाफ कलेक्शन कर रुपया ले जाता रहा है. इसी क्रम में गुरुवार को भी उनका दो स्टाफ कलेक्शन के लिये बाइक द्वारा उस इलाके में पहुंचा था. कलेक्शन करने के बाद शाम में दोनों लौट रहा था. उसी क्रम में सशस्त्र अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गये. इस संबंध में रात करीब साढ़े नौ बजे उक्त दोनों स्टाफ शिकायत देने देवीपुर थाना पहुंचे. शिकायत मिलते ही देवीपुर पुलिस हरकत में आ गयी.

उधर मामले की सूचना पाकर रात करीब 11 बजे एसडीपीओ अनिमेष नैथानी व इंस्पेक्टर राममनोहर शर्मा भी देवीपुर थाना पहुंचे. घटना की जानकारी लेने के बाद एसडीपीओ, इंस्पेक्टर समेत थाना प्रभारी सशस्त्र बलों के साथ छापेमारी में जुटे हैं. रात 12:30 बजे तक पुलिस को कुछ सुराग नहीं मिल सका है. इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. बताया जाता है कि इसी तरह वर्षो पूर्व भी कपड़ा व्यवसायी के स्टाफ से उस इलाके में छिनतई हुई थी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें