गवाह का क्रॉस एग्जामिनेशन पूरा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर: अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश दो की अदालत में चल रहे सेशन केस नंबर 425/13 राज्य बनाम अशोक कुमार व अन्य की सुनवाई अब 31 मार्च को होगी. पूर्व से 27 मार्च को गवाही के क्रॉस एक्जामिनेशन के लिए डेट रखा गया था.

बचाव पक्ष के अधिवक्ता द्वारा गवाह गोवर्धन बरनवाल से जिरह कार्य पूर्ण कर लिया गया. अगली तिथि को अभियोजन पक्ष से गवाही के लिए तिथि निर्धारित कर दी गयी है. यह मामला नगर थाने के बरमसिया रिफ्यूजी कालोनी की एक महिला ने महिला थाना में दर्ज कराया है. आरोप है कि नौकरी लगाने के नाम पर झांसा दिया तथा पहले गैंग रेप किया. पश्चात ईल तसवीर उतार ब्लैकमेल किया एवं लंबे समय तक यौन शोषण करते रहा.

बाद में मामले का खुलासा हुआ जिसमें तत्कालीन जिला कल्याण पदाधिकारी अशोक प्रसाद तथा जिला जन संपर्क पदाधिकारी जवाहर कुमार को आरोपित किया गया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल करने के बाद मामला ट्रायल में भेजा गया. अब तक दो गवाह अभियोजन पक्ष की ओर से दी जा चुकी है.

अशोक प्रसाद को रिम्स भेजने का दिया आदेश
इस मामले के काराधीन आरोपित अशोक प्रसाद की ओर से न्यायालय में आवेदन दिया गया. इसमें कहा गया है कि वे बीमार चल रहे हैं. रिम्स, रांची में बेहतर इलाज के लिए भेजने की प्रार्थना की गयी. बचाव पक्ष के अधिवक्ता की ओर से दिये इस आवेदन को मंजूर कर लिया गया और बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेजने का आदेश दिया गया. मंडल कारा को इस संदर्भ में आदेश की प्रति भेज दी गयी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें