34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ट्रेन से कटकर विवाहिता की मौत

देवघर: मोहनपुर थाना क्षेत्र के लेटवावरण गांव के पास देवघर-दुमका रेल लाइन में मालगाड़ी से कट कर 25 वर्षीय रेखा देवी की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार दोहर करीब 12:30 बजे दुमका की ओर से मालगाड़ी आ रही थी व रेल पटरी पर रेखा बैठी हुई थी. पहले तो मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रेन […]

देवघर: मोहनपुर थाना क्षेत्र के लेटवावरण गांव के पास देवघर-दुमका रेल लाइन में मालगाड़ी से कट कर 25 वर्षीय रेखा देवी की मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार दोहर करीब 12:30 बजे दुमका की ओर से मालगाड़ी आ रही थी व रेल पटरी पर रेखा बैठी हुई थी. पहले तो मालगाड़ी के ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी व रेखा को पटरी से समझा-बुझाकर हटाया.

लेकिन जैसे गाड़ी आगे बढ़ी रेखा पिछले डिब्बे के बीच पटरी की ओर अपनी गर्दन कर दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. रेखा का मायका मोहनपुर थाने के ही हारोडीह गांव में है.

रेखा के पिता बलभद्र महतो ने मोहनपुर थाने में पति राजेश यादव, ससुर शंभु यादव व सास पर दहेज हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पिता बलभद्र महतो के अनुसार ससुराल वाले मोटरसाइकिल की मांग को लेकर अक्सर रेखा को प्रताड़ित करते थे. इससे तंग आकर उसने अपनी जान रेल पटरी पर दे दी. रेखा की एक बेटी भी है. मायके वालों ने आरोपित ससुर शंभु यादव को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें