मेला से पहले 10 किलोमीटर तैयार होगा एनएच 333

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
देवघर: श्रावणी मेला से पहले जसीडीह से चकाई जाने वाली नेशनल हाइवे (333) का काम 10 किलोमीटर तक पूर्ण कर लिया जायेगा. कुछ दिनाें से नेशनल हाइवे मार्ग में मानिकपुर से खोरीपानन तक सड़क को पूरी तरह उखाड़ दिया गया था व पुलिया का भी निर्माण चल रहा था. डायवर्सन में अक्सर वाहन जाम में फंस जाती थी. निर्माण कार्य में सुस्ती होने की वजह से संकीर्ण मार्ग में अक्सर वाहनों का जाम लगा रहता था.

पथ निर्माण विभाग के सचिव व अभियंता प्रमुख द्वारा निरीक्षण में दिये गये निर्देश पर एनएच के अभियंताओं ने मॉनिटरिंग तेज कर दी है. इस रोड पर बिटुमिन का कार्य तेज गति से चल रहा है. एनएच के कार्यपालक अभियंता रामबदन सिंह ने बताया कि मानिकपुर से खोरीपानन तक 10 किलोमीटर में नौ किलोमीटर तक बिटुमिन का कार्य हो चुका है.

इसमें केवल दो पुलिया की ढलाई बाकी थी, पुलिया की भी ढलाई पूर्ण हो चुकी है. तीन दिनों के अंदर मानिकपुर से खोरीपानन तक सड़क का काम पूर्ण कर लिया जायेगा, इसके लिए युद्ध स्तर पर कार्य चल रहा है. श्रावणी मेला में चकाई की ओर जाने वाले वाहनों को परेशानी नहीं होगी. शेष कार्य जसीडीह से देवघर तक श्रावणी मेला के बाद चालू किया जायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें