बैजनाथपुर-कुंडा मोड़ से हटेगा बिजली का जंजाल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवघर : बैजनाथपुर-कुंडा बाइपास मोड़ के आसपास से बिजली तारों का जंजाल जल्द हटेगा. इसके साथ ही उक्त चौक के आसापास के क्षेत्र से अतिक्रमण हटाया जायेगा. इस बाबत बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता गोपाल प्रसाद व सीसीआर डीएसपी रविकांत भूषण ने मंगलवार की सुबह चौक व आसपास के क्षेत्रों का जायजा लिया.

पदाधिकारियों ने अनावश्यक रूप से लगे बिजली पोलों को हटाने के लिए आसपास सरकारी जमीन पर अवैध रूप से लगायी गयी दुकानों के संचालकों को 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया. साथ ही कार्यपालक अभियंता ने विभागीय ठेकेदार को मोड़ को अवरुद्ध करने वाले पोल को हटाकर कम से कम पोल(रेल पोल) लगाकर बिजली आपूर्ति व्यवस्था संचालित करने का निर्देश दिया. विशेष कर रेल पोल में हाइटेंशन तारों को शिफ्ट करने से पूरी तरह से तारों का मकड़जाल कम हो सकता है. निर्देश के बाद ठेकेदार ने बुधवार की सुबह से शाम तक काम कर समस्या दूर किये जाने का आश्वासन दिया.

वरीय पदाधिकारियों ने जतायी थी चिंता : बतातें चलें कि सोमवार को देवघर परिसदन में श्रावणी मेला की समीक्षा के दौरान वरीय पदाधिकारियों ने उक्त स्थल पर अत्यधिक जाम लगने की समस्या बयां करते हुए बिजली विभाग के पदाधिकारी व यातायात विभाग के पदाधिकारी को जल्द से जल्द वहां से जाम हटाने के साथ सुचारू ढंग से आवागमन बहाल किये जाने का निर्देश दिया था. इसी वजह से बिजली विभाग के अभियंता व यातायात (सीसीआर) डीएसपी स्थल का जायजा लेने पहुंचे थे. इस अवसर पर कनीय अभियंता चतुरी महतो, तपोवन सोलर पावर प्लांट के अधिकारी चंदन कुमार, अनिल कुमार, विद्युत ठकेदार अजय पलिवार समेत कई अन्य मौजूद थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें