1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. coronavirus jharkhand live update 35 new corona cases in jharkhand total number of infected 670

Coronavirus Jharkhand: रिम्स की दो जूनियर डॉक्टर और दो मरीज कोरोना संक्रमित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
त्रिपुरा से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 1288 श्रमिक पहुंचे लोहरदगा, स्वास्थ्य जांच के बाद भेजे गये घर
त्रिपुरा से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 1288 श्रमिक पहुंचे लोहरदगा, स्वास्थ्य जांच के बाद भेजे गये घर
तस्वीर-गोपीकृष्ण कुंवर

Coronavirus Jharkhand LIVE Update : रांची : झारखंड में प्रवासी श्रमिकों का आना जारी है. त्रिपुरा से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 1288 श्रमिक लोहरदगा पहुंचे. इनमें राज्य के विभिन्न जिलों के प्रवासी शामिल हैं. स्वास्थ्य जांच के बाद इन्हें गृह जिलों के लिए रवाना किया गया. झारखंड (Jharkhand) में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 710 हो गयी है. अब तक 296 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. छह मरीजों की मौत हो चुकी है. प्रवासी मजदूरों के झारखंड लौटने के साथ ही आंकड़ों में बढ़ोतरी होने लगी है. 31 मार्च को झारखंड में कोरोना ने दस्तक दी थी. तब से धीरे-धीरे कोरोना ने पांव पसारना शुरू कर दिया. राज्य के सभी जिलों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. झारखंड में कोरोना वायरस से जुड़ी खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ...

email
TwitterFacebookemailemail

रिम्स की दो जूनियर डॉक्टर और दो मरीज कोरोना संक्रमित

रिम्स की दो जूनियर डॉक्टर व दो मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. एक जूनियर डॉक्टर गोरखपुर स्थित घर से लौटी है. रिम्स आने के बाद उनकी जांच की गयी, जिसमें संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. वहीं हड्डी विभाग व ट्रॉमा सेंटर में भर्ती मरीज के भी पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. दोनों वार्ड में भर्ती हैं. ट्रॉमा सेंटर में भर्ती मरीज की दोनों किडनी खराब है. इसके अलावा मेडिका में भर्ती एक महिला भी संक्रमित हुई है. उसकी जांच निजी जांच लैब में की गयी थी.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड में आज 37 कोरोना पॉजिटिव मिले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 712 हुई

रांची : झारखंड में मंगलवार 2 जून को 37 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसमें रामगढ़ से 19, रांची से 6, हजारीबाग से 5, जमशेदपुर से 3, सरायकेला, गढ़वा, पलामू और बोकारो से 1-1 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में कुल आंकड़े बढ़कर 712 हो गये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

झारखंड में 24 और नये पॉजिटिव मामले, राज्य में संक्रमितों की संख्या 701 हुई

रांची : झारखंड में मंगलवार की शाम 15 और नये कोरोना पॉजिटिव मामलों की पुष्टि हुई है. इनमें रामगढ़ से 14, रिम्स से 4, हजारीबाग से 4 और गढ़वा और पलामू से एक-एक पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 701 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

धनबाद से 8 और गिरिडीह से 1 कोरोना पॉजिटिव मिले, झारखंड में संक्रमितों की संख्या 684 हुई

रांची : मंगलवार 02 जून 2020 को धनबाद से 8 और गिरिडीह से 1 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही झारखंड में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 684 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

त्रिपुरा से 1288 श्रमिक पहुंचे लोहरदगा

त्रिपुरा से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से 1288 प्रवासी श्रमिक लोहरदगा स्टेशन पहुंचे. इनमें लोहरदगा के 448, लातेहार के 167, पलामू के 04, देवघर के 15, चतरा के 28, गुमला के 537, सिमडेगा के 85 और रांची के 04 श्रमिक शामिल हैं. मेडिकल जांच के बाद उन्हें वाहनों से उगृह जिले के लिए रवाना किया गया.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना संक्रमितों में 461 प्रवासी मजदूर

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 675 हो गयी है. इनमें 296 मरीज ठीक होकर घर लौट आये हैं. स्वास्थ्य विभाग के कोविड-19 बुलेटिन के अनुसार कुल कोरोना मरीजों में 461 संक्रमित प्रवासी मजदूर हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 675

झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 675 हो गयी है. इनमें 296 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. आपको बता दें कि झारखंड में कोरोना का पहला मामला 31 मार्च को रांची के हिंदपीढ़ी से सामने आया था.

email
TwitterFacebookemailemail

19 जिलों के 387 कोरोना पॉजिटिव मरीजों का चल रहा इलाज

झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 670 हो गयी है. इनमें 277 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट आये हैं. अभी 19 जिलों में कुल 387 कोरोना पॉजिटिव मरीज हैं, जिनका विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. पांच जिले ऐसे हैं, जहां एक भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं है. सभी संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

अभी एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं

झारखंड के पांच जिले चतरा, दुमका, गोड्डा, जामताड़ा व देवघर में फिलहाल एक भी कोरोना संक्रमित मरीज नहीं है. सभी स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. आपको बता दें कि चतरा में एक, दुमका में दो, गोड्डा में एक, जामताड़ा में दो और देवघर में पांच केस सामने आये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

पांच जिलों में एक भी एक्टिव केस नहीं

राज्य के पांच जिले ऐसे हैं, जहां फिलहाल किसी कोरोना मरीज का इलाज नहीं चल रहा है. सभी स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं. इन पांच जिलों में चतरा, दुमका, गोड्डा, जामताड़ा व देवघर शामिल है, जहां एक भी एक्टिव केस नहीं है. राज्य के ये पांच जिले हैं, जहां फिलहाल कोई नया केस नहीं आया है.

email
TwitterFacebookemailemail

छह मरीजों की हो चुकी है मौत

झारखंड के सभी 24 जिले कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 670 हो गयी है. इनमें 277 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट आये हैं. अभी एक्टिव केस 387 है. इन मरीजों का विभिन्न कोविड अस्पतालों में इलाज चल रहा है. छह मरीजों की मौत हो चुकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

राज्य में 387 एक्टिव केस

राज्य में कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 670 हो गयी है. सभी 24 जिलों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. इनमें 387 सक्रिय मामले हैं. इनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. इनमें अधिकतर प्रवासी मजदूर हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

277 मरीज हुए स्वस्थ

झारखंड में कोरोना संक्रमण का जाल तेजी से फैल रहा है. राज्य के सभी 24 जिलों में अब तक 670 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इनमें तेजी से मरीज स्वस्थ भी हो रहे हैं. अब तक 277 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

12483 सैंपल की जांच है बाकी

झारखंड के चार सरकारी लैब व निजी जांच केंद्रों में कोरोना की जांच की जा रही है. प्रवासी मजदूरों के झारखंड लौटने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी आयी है. सोमवार को राज्य के सभी सरकारी व निजी जांच केंद्रों में 2737 सैंपल की जांच की गयी. अभी भी राज्य में 12483 सैंपल की जांच होनी बाकी है.

email
TwitterFacebookemailemail

2737 सैंपलों की हुई जांच

राज्य के सभी सरकारी व प्राइवेंट जांच केंद्रों में कुल 2737 सैंपल की जांच की गयी. इसमें 10 जिलों से कुल 35 नये कोरोना पॉजिटिव पाये गये. इस तरह झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 670 हो गयी है.

email
TwitterFacebookemailemail

दस जिलों में 35 नये मरीज

सोमवार (1 जून ) को राज्य के 10 जिलों में 35 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इनमें पूर्वी सिंहभूम से 10, धनबाद से 8, कोडरमा से 4, हजारीबाग से 3, रांची, लोहरदगा, सिमडेगा व गढ़वा से 2-2, गुमला व गिरिडीह से 1-1 संक्रमित मरीज मिले हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

35 नये मामले आये सामने

झारखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा साढ़े छह सौ पार कर गया है. सोमवार को 35 नये कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही राज्य के कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 670 हो गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें