1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. unlock 10 in chatra forgetting social distancing heavy carelessness in itkhori

अनलॉक 1.0 : छूट मिलते ही भूल गये सोशल डिस्टेंसिंग, इटखोरी में बरत रहे भारी लापरवाही

By Panchayatnama
Updated Date
चतरा जिले के इटखोरी में ई-रिक्शा में सफर के दौरान निर्देशों का पालन नहीं.
चतरा जिले के इटखोरी में ई-रिक्शा में सफर के दौरान निर्देशों का पालन नहीं.
प्रभात खबर

इटखोरी : अनलॉक 1.0 में छूट मिलते ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गये. बाजार, बैंक, डाकघर में भीड़ व लंबी कतार एवं ई-रिक्शा में सफर के दौरान लोग भारी लापरवाही बरत रहे हैं. चतरा जिले के इटखोरी में मंगलवार को ऐसा ही नजारा देखने को मिला. सरकार की गाइडलाइन की अनदेखी कर लोग बाजारों में निकल रहे हैं. सबसे चिंता की बात तो ये है कि अधिकतर लोग मास्क तक नहीं लगा रहे हैं.

बिना मास्क पहने घूम रहे लोग

झारखंड में अनलॉक 1.0 में छूट मिलते ही लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल गये. बाजार हो, बैंक हो या डाकघर. कहीं लंबी कतारें हैं, तो कहीं बेतरतीब तरीके से खड़े लोग. ई-रिक्शा से सफर के दौरान भी परिवहन विभाग का आदेश नहीं माना गया. चतरा जिले के इटखोरी में मंगलवार को लोग सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते नहीं दिखे. छूट मिलते ही लोग बिना मास्क पहने घर से निकलते दिखे.

भूल गये सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना

ई- रिक्शा पर निर्धारित सवारी से अधिक लोग बैठे देखे गये. ऑटो में भी निर्धारित सवारी से अधिक बैठा कर सरकारी निर्देशों का उल्लंघन किया गया. बैंक व डाकघर में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन किया गया. बैंकों के बाहर ग्राहकों की लंबी कतार लगी रही. अधिकतर लोग बिना मास्क पहने देखे गये. डाकघर में भी ग्राहकों को कतारबद्ध खड़ा करने की कोई व्यवस्था नहीं थी. इटखोरी बाजार में भी लोगों की काफी भीड़ थी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें