1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. the young man had left the house to offer chhath prasad to his sister died in a road accident in chatra jharkhand gur

बहन को छठ का प्रसाद देने घर से निकला था युवक, सड़क हादसे में हुई मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
इटखोरी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत
इटखोरी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में युवक की मौत
फाइल फोटो

इटखोरी (विजय शर्मा) : चतरा जिले के इटखोरी में गांधी चौक के पास दो बाइक में टक्कर हो गयी. इसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि दो लोग घायल हो गये. इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपनी बहन के घर रमटुंडा (गिधौर) छठ का प्रसाद पहुंचाने निकला था, लेकिन बहन के घर नहीं जाकर वह इटखोरी आ गया, तभी गांधी चौक के पास घटना ये हादसा हो गया. दो बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई, कि वाहनों के परखच्चे उड़ गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के चतरा भेज दिया है.

इटखोरी में गांधी चौक के पास दो पहिया वाहन (JH13F/6203) व (JH02AM/7471) के बीच आज शनिवार को जोरदार टक्कर हो गयी. इससे मौके पर ही एक युवक की मौत हो गयी. इस हादसे में दो लोग घायल हो गये. घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हजारीबाग रेफर किया गया है. मृतक की पहचान गिधौर निवासी विकास साव (पिता-देवकी साव) के रूप में की गयी है. घायलों में शैलेश कुमार(पिता-राजू दांगी) गिधौर एवं सचिन कुमार केसरी (पिता-सरजू केसरी) गांधी चौक इटखोरी शामिल हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपनी बहन के घर रमटुंडा (गिधौर) छठ का प्रसाद पहुंचाने के लिए निकला था, लेकिन वह बहन के घर नहीं जाकर इटखोरी आ गया, तभी गांधी चौक के पास घटना ये हादसा हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों बाइक में इतनी जोरदार टक्कर हुई, कि वाहनों के परखच्चे उड़ गये. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के चतरा भेज दिया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें