1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. the dead body of two missing children found in the house was recovered from the pond outrage among the villagers of chatra of jharkhand sps assurance will be revealed soon grj

घर से खेलने निकले दो लापता बच्चों का शव तालाब से बरामद, चतरा के ग्रामीणों में आक्रोश, चतरा के एसपी का आश्वासन, जल्द होगा खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Chatra News : लापता बच्चों का शव मिलने से आक्रोश
Chatra News : लापता बच्चों का शव मिलने से आक्रोश
प्रभात खबर

Jharkhand News, चतरा न्यूज : चतरा न्यूज (दीनबंधु) : झारखंड के चतरा जिले के टंडवा प्रखंड के ग्वाला टोली निवासी रामू यादव के 8 वर्षीय पुत्र विवेक व ईश्वर यादव के 9 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार का शव सोमवार को तालाब में मिला. शव मिलते ही परिजन एवं ग्रामीण आक्रोशित हो गये. पुलिस ने दोनों बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिया है. चतरा के एसपी ऋषभ झा ने कहा कि ये हादसा है या हत्या. इसका जल्द खुलासा हो जायेगा.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को दोपहर में दोनों बच्चे घर से खेलने निकले थे, जहां से दोनों बच्चे लापता हो गए. परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन वे नहीं मिले. सोमवार को कुछ लोगों ने दोनों बच्चों के शव को तालाब में तैरता देख परिजनों को इसकी सूचना दी.

इस मामले की जानकारी के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. दल बल के साथ पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. टंडवा पुलिस दोनों बच्चों की हत्या की तफ्तीश में जुट गई है. इस घटना के बाद गांव में पूरी तरह मातम पसर गया है. चतरा के एसपी ऋषभ झा ने कहा कि ये हादसा है या हत्या. बहुत जल्द इसका खुलासा होगा. इस मामले की जांच का निर्देश एसडीपीओ विकास पांडेय को दिया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें