1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. terror funding case nia raids at six places in piparwar grj

Jharkhand News: टेरर फंडिंग मामले में एनआईए की छापामारी, पिपरवार में छह स्थानों पर रेड

चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के बिलारी एवं बेती समेत कुल छह जगहों पर छापामारी जारी है. एनआईए द्वारा बिलारी में दो जगह और बेती में तीन जगहों समेत छह स्थानों पर रेड की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: रेड करती एनआईए
Jharkhand News: रेड करती एनआईए
प्रभात खबर

Jharkhand News: टेरर फंडिंग मामले में एनआईए छापामारी कर रही है. झारखंड के चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र में एक साथ छह स्थानों पर रेड की जा रही है. बताया जा रहा है कि एनआईए की टीम सुबह पांच बजे चतरा के पिपरवार थाना क्षेत्र पहुंची. इसके बाद से रेड कर रही है. पिपरवार थाना क्षेत्र के बिलारी एवं बेती समेत कुल छह जगहों पर छापामारी जारी है. जानकी महतो, बबलू मुंडा, नागेश्वर गंझू, रोहन गंझू एवं महेंद्र गंझू समेत अन्य के यहां एनआईए की टीम छापामारी कर रही है.

सुबह पांच बजे रेड करने पहुंची एनआईए की टीम

झारखंड में एनआईए की टीम आज सुबह से ही छापामारी कर रही है. टेरर फंडिंग मामले में एनआईए रेड कर रही है. चतरा जिले के पिपरवार थाना क्षेत्र के बिलारी एवं बेती समेत कुल छह जगहों पर एनआईए की छापामारी जारी है. एनआईए द्वारा बिलारी में दो जगहों पर रेड की जा रही है और बेती में तीन जगहों समेत छह स्थानों पर रेड की जा रही है. जानकारी के अनुसार टेरर फंडिंग से जुड़े मामले में एनआईए की टीम रेड करने सुबह 5 बजे चतरा के पिपरवार पहुंची.

यहां हो रही छापामारी

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले नक्सली संगठन जेएसपीसी का जोनल कमांडर भिखन गंझू गिरफ्तार हुआ था. इसमें उसने बयान दिया था. इसी आधार पर एनआईए रेड कर रही है. टेरर फंडिंग के साथ अवैध वसूली मामले में भी एनआईए द्वारा रेड की जा रही है. प्राप्त सूचना के अनुसार जानकी महतो, बबलू मुंडा, नागेश्वर गंझू, रोहन गंझू एवं महेंद्र गंझू समेत अन्य के यहां एनआईए की टीम छापामारी कर रही है.

रिपोर्ट : जीतेंद्र राणा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें