1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. police raids near sonbarsa forest 2 criminals arrested including cane bomb smj

सोनबरसा जंगल के समीप पुलिस की छापेमारी, केन बम सहित 2 क्रिमिनल गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : केन बम समेत 2 क्रिमिनल की गिरफ्तारी के संबंध में पत्रकारों को जानकारी देते एसडीपीओ अविनाश कुमार.
Jharkhand news : केन बम समेत 2 क्रिमिनल की गिरफ्तारी के संबंध में पत्रकारों को जानकारी देते एसडीपीओ अविनाश कुमार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Jharkhand News, Chatra News, चतरा ( दीनबंधू) : चतरा एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की रात्रि एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में हंटरगंज- शेरघाटी मुख्य मार्ग स्थित सोनबरसा जंगल के समीप छापेमारी अभियान चलाया गया. इस दौरान पुलिस ने बाईक के साथ 2 क्रिमिनल को धर दबोचा है. पुलिस को आते देख क्रिमिनल भागने लगा. क्रिमिनल को भागते देख चतरा की पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ा. जांच के दौरान उसके पास एक थैली में 10 पीस सुतली से लपेटा हुआ केन बम, एक लोडेड देसी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल एवं एक बाईक (BK02AK 3748) जब्त की है.

एसडीपीओ अविनाश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि चतरा एसपी ऋषभ झा को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी विस्फोटक पदार्थ एवं हथियार के साथ बिहार के शेरघाटी की ओर जा रहे हैं. सूचना के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गयी और दो क्रिमिनल को गिरफ्तार किया.

पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों क्रिमिनल ने कई राज खोले हैं. क्रिमिनल के मुताबिक, हंटरगंज थाना क्षेत्र, डोभी थाना क्षेत्र एवं बांके बाजार थाना क्षेत्र में लगभग सैकड़ों गाड़ियों की चोरी की है. इसके अलावा कई घटना को अंजाम भी दिया है. गिरफ्तार क्रिमिनल हंटरगंज थाना क्षेत्र के खुट्टी केबाल खुर्द गांव निवासी किशोर भुइयां का 22 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार एवं बिहार डोभी थाना क्षेत्र के अकौनी गांव निवासी काली चौधरी का 25 वर्षीय पुत्र मनोज चौधरी है.

इधर, थाना प्रभारी सचिन कुमार दास ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कई सालों से चोरी, डकैती, अपराधी मामलों में संलिप्त हैं. इनमें संलिप्त अपराधियों के धरपकड़ को लेकर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में एसआई नंदन कुमार सिंह, हवलदार रवींद्र कुमार, राजेश राम, सुमित कुमार, सतीश कुमार सिंह एवं कई पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें