1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. no entry on the simaria tandwa road of chatra till 10 pm tonight know what is the reason srn

चतरा के सिमरिया-टंडवा पथ पर आज रात 10 बजे तक है नो इंट्री, जानें क्या है वजह

सिमरिया-टंडवा पथ में नो इंट्री का समय बढ़ाये जाने पर लोगों ने जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है. निर्धारित समय के अनुसार, सुबह सात बजे से लेकर रात दस बजे तक उक्त पथ में नो इंट्री रहेगी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सिमरिया-टंडवा पथ में सुबह सात बजे से रात दस बजे तक नो इंट्री
सिमरिया-टंडवा पथ में सुबह सात बजे से रात दस बजे तक नो इंट्री
Prabhat Khabar

सिमरिया-टंडवा पथ में नो इंट्री का समय बढ़ाये जाने पर लोगों ने जिला प्रशासन के प्रति आभार व्यक्त किया है. निर्धारित समय के अनुसार, सुबह सात बजे से लेकर रात दस बजे तक उक्त पथ में नो इंट्री रहेगी. इस दौरान कोल वाहनों का परिचालन बंद रहेगा. टंडवा प्रखंड के मिश्रौल व धनगड्डा में सुबह सात बजे से लेकर रात नौ बजे तक कोल वाहनों के प्रवेश पर रोक रहेगी.

इतना ही नहीं, सड़कों के किनारे कोल वाहन को खड़ा करने वाले चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. निर्धारित समय तक कोल वाहन को उक्त गांवों के पास खड़ा रखने का निर्देश दिया गया है. आये दिन हो रही सड़क दुर्घटना को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा यह कदम उठाया गया है.

हाल के दिनों में सिमरिया-टंडवा पथ में कोल वाहन की चपेट में आने से कुछ लोगों की मौत हो गयी थी. उक्त पथ के समीप रहने वाले लोगों ने जिला प्रशासन से इस मार्ग पर पूरी तरह कोल वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग की थी, लेकिन जिला प्रशासन की ओर से नो इंट्री का समय बढ़ाया गया है. जिससे सिमरिया, डाड़ी, धनगड्डा, मिश्रौल, कसियाडीह, सेरनदाग, तेलियाडीह, खधैया, बगरा, जबड़ा, बेलगड्डा, दुंदुवा के लोग राहत महसूस कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें