1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand news steno of chatra sdo arrested taking 25 thousand bribe was taking in lieu of freeing suspension of ration dealer grj

Jharkhand News : झारखंड के चतरा एसडीओ का स्टेनो 25 हजार घूस लेते गिरफ्तार, राशन डीलर से ले रहा था रिश्वत

चतरा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बड़ी कार्रवाई की है. 25 हजार रुपया घूस लेते एसडीओ के स्टोनो चंद्रकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है. अनुमंडल कार्यालय से एसीबी की टीम ने स्टेनो को रंगेहाथ गिरफ्तार किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : पिंक शर्ट में स्टेनो चंद्रकांत व एसीबी की टीम
Jharkhand News : पिंक शर्ट में स्टेनो चंद्रकांत व एसीबी की टीम
प्रभात खबर

Jharkhand News, चतरा न्यूज (रवि) : झारखंड के चतरा जिले में हजारीबाग एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. राशन डीलर को निबंलन मुक्त करने के एवज में 25 हजार रुपये रिश्वत ले रहे चतरा एसडीओ के स्टेनो चंद्रकांत को एसीबी ने गिरफ्तार कर लिया. एसीबी के एसपी किशोर कौशल ने इसकी पुष्टि की है. निलंबित राशन डीलर से इस बाबत 50 हजार में डील हुई थी. घूस लेते हुए एसीबी ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया.

चतरा जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने बड़ी कार्रवाई की है. 25 हजार रुपया घूस लेते एसडीओ के स्टोनो चंद्रकांत को गिरफ्तार कर लिया गया है. अनुमंडल कार्यालय से एसीबी की टीम ने स्टेनो को रंगेहाथ गिरफ्तार किया. हंटरगंज के निलंबित पीडीएस डीलर से लाइसेंस को निलंबन मुक्त कराने के एवज में स्टेनो 25 हजार रुपये रिश्वत ले रहा था. एसीबी के एसपी किशोर कौशल ने इसकी पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि पचास हजार रुपये में ये डील हुई थी. इसके एवज में स्टेनो चंद्रकांत ने राशन डीलर को निबंलन मुक्त कराने का भरोसा दिया था. इसके बाद निलंबित डीलर ने इसकी शिकायत हजारीबाग एसीबी में की. शिकायत के बाद एसीबी की हजारीबाग टीम ने इस मामले की जांच की. जांच के बाद इसकी गिरफ्तारी के लिए टीम ने जाल बिछाया. इसके बाद स्टेनो को रिश्वत लेते एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ हजारीबाग ले गई.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें