1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand crime news the crpf jawan posted at the isolation center of simariya in chatra shot himself after the cook both died read what is the whole matter grj

Jharkhand Crime News : झारखंड के चतरा में CRPF जवान ने रसोइया के बाद खुद को मारी गोली, दोनों की मौत, पढ़िए क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : सिमरिया रेफरल अस्पताल पहुंचे चतरा एसपी एवं अन्य
Jharkhand Crime News : सिमरिया रेफरल अस्पताल पहुंचे चतरा एसपी एवं अन्य
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, चतरा न्यूज (दीनबंधु) : झारखंड के चतरा जिले के सिमरिया स्थित आईटीआई कॉलेज में स्थित आइसोलेशन सेंटर में तैनात सीआरपीएफ के जवान ने सरकारी राइफल से रसोइया को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली, जिससे दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही चतरा एसपी एवं अन्य घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी ली. इस घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

जानकारी के अनुसार राजस्थान के रहने वाले सीआरपीएफ जवान कालू राम गुर्जर (पिता लाला राम) व हरियाणा के रहने वाले रसोइया रविंद्र कुमार (पिता प्रेम कुमार) को हादसे के बाद रेफरल अस्पताल लाया गया था, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

सूत्रों का कहना है कि सोमवार की शाम दोनों के बीच आपस में किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई थी. इसके बाद ये वारदात हुई. सीआरपीएफ जवान ने पहले रसोइया को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. इस घटना में दोनों की मौत हो गयी.

घटना की सूचना पाकर चतरा एसपी ऋषभ कुमार झा, 190 बटालियन के कमांडेंट पवन कुमार बासन, एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. एसपी ने कहा कि पारिवारिक उलझन के कारण जवान कालू राम गुर्जर ने रसोइया रविंद्र को सरकारी राइफल से गोली मार दी. इसके साथ ही खुद को भी उसी राइफल से गोली मार ली. घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें