1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. coronavirus in jharkhand corona continues to wreak havoc corona in chatra kills teachers life people not following corona guidelines despite section 144 grj

Coronavirus In Jharkhand : झारखंड में कोरोना का कहर जारी, चतरा में कोरोना ने ली शिक्षक की जान, धारा 144 के बावजूद कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Coronavirus In Jharkhand : रिम्स में इलाज के दौरान कोरोना से शिक्षक की मौत
Coronavirus In Jharkhand : रिम्स में इलाज के दौरान कोरोना से शिक्षक की मौत
फाइल फोटो

Coronavirus In Jharkhand, चतरा न्यूज (दीनबंधु) : झारखंड में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना महामारी ने चतरा के एक शिक्षक की जान ले ली. चतरा जिले के सदर प्रखंड के हफुआ मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक की मौत शुक्रवार को कोरोना से हो गयी. रांची के रिम्स में उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. इससे पहले एक पीडीएस डीलर की भी मौत कोरोना से हो चुकी है.

चतरा जिले के सदर प्रखंड के हफुआ मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक आठ दिनों से बीमार थे. दो दिन पूर्व अपने विद्यालय के शिक्षकों को कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना दी थी. घटना के अहले सुबह अचानक उनकी और तबीयत बिगड़ गयी और मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गयी. मृतक टंडवा प्रखंड के रोल गांव के रहने वाले थे. फिलहाल वे पुरानी कचहरी के बगल में अपने आवास में रह रहे थे.

आपको बता दें कि तीन दिन पूर्व पीडीएस संचालक धंगरटोली दरगाह निवासी संजय जायसवाल की भी मौत रिम्स में कोरोना से हो गयी थी. इस तरह जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या दो हो गयी है. दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है. गुरूवार की देर शाम जिला प्रशासन के द्वारा जारी की गयी बुलेटिन के अनुसार संक्रमितों की संख्या 62 हो गयी.

चतरा जिले में कोरोना की रफ्तार बढ़ने के बावजूद लोग लापरवाह हैं. बिना मास्क के लोग घूम रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टैंसिंग का पालन रहीं किया जा रहा है. शुक्रवार को साप्ताहिक हाट में काफी भीड़ लगी रही. जिले में धारा 144 लागू होने के बाद भी जगह-जगह पर भीड़ देखी जा रही है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें