1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. chatra police got success against naxalites arrested rajendra ganjhu who collected levy with weapons grj

नक्सलियों के खिलाफ चतरा पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ लेवी वसूलने वाला राजेंद्र गंझू गिरफ्तार

झारखंड की चतरा पुलिस को आज नक्सलियों (naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है. नक्सली संगठन टीएसपीसी (TSPC) के लिए लेवी वसूलने वाले राजेंद्र गंझू को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Naxal News : गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
Jharkhand Naxal News : गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी
प्रभात खबर

Jharkhand Naxal News, चतरा न्यूज (दीनबंधु) : झारखंड की चतरा पुलिस को आज नक्सलियों (naxalites) के खिलाफ सफलता मिली है. नक्सली संगठन टीएसपीसी (TSPC) के लिए लेवी वसूलने वाले राजेंद्र गंझू को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

चतरा के पुलिस कप्तान ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना की पुष्टि के लिए अनुममंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था. इसके बाद लवालोंग के गांव बहागड़ा के जंगल में छापामारी (raid in jungle) की गयी थी. इस दौरान देसी कट्टा समेत अन्य सामान के साथ लवालोंग थाना क्षेत्र के कैलू गंझू के 26 वर्षीय पुत्र राजेन्द्र गंझू को गिरफ्तार किया गया है.

चतरा पुलिस (chatra police) ने छापामारी के दौरान एक बिना नंबर की ब्लू रंग की मोटरसाइकिल, एक देसी कट्टा, पांच कारतूस, तीन मोबाइल व लेवी वसूली की रसीद बरामद की. इसमें कई लोगों के नाम लेवी देने में शामिल हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इस टीम में सिमरिया अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के साथ लवालोंग के थाना प्रभारी विवेक यादव, सिमरिया थाना प्रभारी गोविंद कुमार एवं एसआई मुकेश कुमार शामिल थे. आपको बता दें कि चतरा पुलिस लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चला रही है और उसे सफलता भी मिल रही है. इसी दिशा में पुलिस ने ये सफलता हासिल की है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें