1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. car booked from ranchi was robbed near itkhori of chatra police arrested 2 accused one still absconding smj

रांची से बुक कराये कार का चतरा के इटखोरी के पास हुई लूट, पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार, एक अब भी फरार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चतरा के इटखोरी में कार लूटकांड में शामिल दो आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी.
चतरा के इटखोरी में कार लूटकांड में शामिल दो आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते पुलिस पदाधिकारी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (इटखोरी, चतरा) : झारखंड के चतरा जिला अंतर्गत इटखोरी थाना की पुलिस को मंगलवार को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने कार (JH 02AW 1509) लूटकांड में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद किया है. वहीं, एक अन्य आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. कार की बरामदगी के लिए पुलिस पूछताछ तेज कर दी है.

क्या है मामला

रांची के पंडरा थाना क्षेत्र के चटकपुर निवासी शेखर कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा कि वो भाड़े पर कार चलता है. गत 15 जुलाई को कुछ युवकों ने इटखोरी जाने के लिए कार बुक कराया. शाम 5 बजे कार उपलब्ध कराया गया. कार में तीन युवक सवार हुए. इसके बाद कार इटखोरी के लिए प्रस्थान की. इसी बीच इटखोरी के आगे भुरकुंडा नामक स्थान के पास तीनों युवक ने मिलकर मुझे पीटा और हाथ-पैर बांधकर जंगल में छोड़ दिया और कार लेकर फरार हो गये. अगले दिन 16 जुलाई की सुबह पुलिस को इसकी सूचना दी गयी.

इस संबंध में इंस्पेक्टर शिव प्रकाश कुमार और थाना प्रभारी निरंजन मिश्र ने संयुक्त रूप से बताया कि कार लूटकांड में आरोपी नारायण साव, पिता लखन साव, ग्राम धनगड्डा तथा दीपक कुमार पाल, पिता दरोगी पाल, ग्राम खरिका, थाना टंडवा को गिरफ्तार किया गया है. रांची के शेखर कुमार द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया

पूर्व में भी कई घटना में शामिल रहे हैं आरोपी

दोनों आरोपी पूर्व में भी कई मामलों में शामिल रहा है. इसके खिलाफ टंडवा थाना में भी मामला दर्ज है. दीपक पाल के खिलाफ टंडवा थाना में 3 और नारायण साव के खिलाफ एक मामला दर्ज है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें