1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. after winning the election the mla from barachatti in the maa bhadrakali temple expressed his gratitude to the public smj

चुनाव जीतने के बाद मां भद्रकाली मंदिर में बाराचट्टी की विधायक ने टेका मत्था, जनता का किया आभार व्यक्त

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : मां भद्रकाली से आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर परिसर से बाहर निकलती बिहार के बाराचट्टी विधानसभा सीट की नवनिर्वाचित विधायक ज्योति मांझी व अन्य.
Jharkhand news : मां भद्रकाली से आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर परिसर से बाहर निकलती बिहार के बाराचट्टी विधानसभा सीट की नवनिर्वाचित विधायक ज्योति मांझी व अन्य.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Chatra news : इटखोरी (चतरा) : बिहार विधानसभा चुनाव में गया जिला अंतर्गत बाराचट्टी सीट से चुनाव जीती हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा (हम) की ज्योति मांझी बुधवार (11 नवंबर, 2020) को मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना की. अपनी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए क्षेत्र की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि मां से यह मन्नत मांगने आयी हूं कि मुझे अहंकारीमत बनने देना, एक सेवक की तरह सेवा करती हूं.

इटखोरी में मां भद्रकाली मंदिर में माता से आशीर्वाद लेने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देती हुई नवनिर्वाचित विधायक ज्योति मांझी ने कहा कि बिहार को नीतीश कुमार की जरूरत है. उनमें नेतृत्व की क्षमता है. एनडीए ही राज्य का विकास किया है और आगे भी करेगा.

राजद द्वारा मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाये जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हार के बाद विपक्ष इसी तरह का आरोप लगाते हैं. सब बकवास है. दूसरी ओर, मां से आशीर्वाद लेने के दौरान नवनिर्वाचित विधायक ज्योति मांझी के साथ उनके दर्जनों समर्थक उपस्थित थे.

बता दें कि 10 नवंबर, 2020 को आये बिहार के चुनाव परिणाम में बाराचट्टी विधानसभा सीट से हम पार्टी की ज्योति मांझी विजयी हुई. ज्योति ने राजद की समता देवी को पराजित कर इस सीट पर जीत दर्ज की. बाराचट्टी विधानसभा सीट से कुल 13 प्रत्याशी चुनावी मैदान में थे. हम की ज्योति मांझी को कुल 72,249 वोट मिले, जबकि राजद की समता देवी को 65,512 वोट मिले थे. तीसरे स्थान पर लोक जनशक्ति पार्टी की रेणुका देवी रही. रेणुका को कुल 11,144 वोट मिले थे.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें