राज्य में एक हजार महिला चिकित्सक की होगी बहाली: चंद्रवंशी

चतरा : स्वास्थ्य व जिला प्रभारी मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि राज्य में एक हजार महिला चिकित्सक की बहाली की जायेगी, ताकि राज्य में महिलाओं को इलाज कराने में परेशानी नहीं हो. उन्होंने कौलेश्वरी पहाड़ के विकास के लिए मिली राशि को खर्च करने का निर्देश उपायुक्त को दिया. कहा कि पहाड़ पर आवश्यक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2017 2:02 AM
चतरा : स्वास्थ्य व जिला प्रभारी मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि राज्य में एक हजार महिला चिकित्सक की बहाली की जायेगी, ताकि राज्य में महिलाओं को इलाज कराने में परेशानी नहीं हो. उन्होंने कौलेश्वरी पहाड़ के विकास के लिए मिली राशि को खर्च करने का निर्देश उपायुक्त को दिया. कहा कि पहाड़ पर आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने को कहा. ताकि विदेश से आने वाले पर्यटकों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो. पुलिस लाइन से नावाडीह पथ का निर्माण जल्द कराया जायेगा.
इसको लेकर प्रक्रिया तेज की गयी है. मंत्री ने किसानों का धान की खरीदारी कराने का निर्देश डीसी को दिया. उन्होंने दो दिनों के अंदर सभी पैक्सों में किसानों को धान बिक्री करने को कहा. उन्होंने भूमि संरक्षण विभाग से निर्माण किये गये योजनाओं की जांच करने की बात कही. जांच कर भूमि संरक्षण पदाधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी. मंत्री ने कहा कि उक्त विभाग द्वारा बनाये गये डोभा व बड़े-बड़े तालाब में अनियमितता बरती गयी है. पैसे की बंदर बांट हुई है. चतरा सदर अस्पताल में बहुत जल्द महिला चिकित्सक व अधूरे भवन का निर्माण किया जायेगा. इसका प्राक्कलन तैयार कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version