33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्कूल भेजने वाले अभिभावक होंगे सम्मानित

लावालौंग : प्रखंड के लमटा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सोमवार की देर शाम रात्रि शिक्षा अखाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसका आयोजन झारखंड शिक्षा परियोजना द्वारा किया गया. कार्यक्रम का शुभारंभ मुखिया कल्पना देवी, उपप्रमुख प्रसाद भारती ने किया. कार्यक्रम में बच्चों ने नुक्कड़ नाटक, गीत व संगीत प्रस्तुत किये. मौके पर उपस्थित जन […]

लावालौंग : प्रखंड के लमटा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में सोमवार की देर शाम रात्रि शिक्षा अखाड़ा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इसका आयोजन झारखंड शिक्षा परियोजना द्वारा किया गया.
कार्यक्रम का शुभारंभ मुखिया कल्पना देवी, उपप्रमुख प्रसाद भारती ने किया. कार्यक्रम में बच्चों ने नुक्कड़ नाटक, गीत व संगीत प्रस्तुत किये. मौके पर उपस्थित जन प्रतिनिधियों ने शिक्षा जागरूकता को लेकर अपने-अपने विचार रखें. मौके पर मुखिया ने कहा कि शिक्षा का व्यापक प्रचार-प्रसार अभिभावकों को जागरूक करने की जरूरत है. हर माह विद्यालय में प्रबंधन समिति की बैठक करने की बात कहीं. बैठक में जनप्रतिनिधियों को भी शामिल होने पर जोर दिया. मुखिया ने अभिभावकों से अपने बच्चों को हर रोज विद्यालय भेजने की अपील की. हर रोज अपने बच्चों को विद्यालय भेजनेवाले अभिभावकों को पंचायतस्तर पर सम्मानित किया जायेगा, जो अभिभावक बच्चों को विद्यालय नहीं भेजेंगे.
उनकी सरकारी सुविधा से कुछ दिनों के लिए वंचित कर दिया जायेगा. कार्यक्रम को सफल बनाने में सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक अर्जुन साहू, पूर्व मुखिया सह सांसद प्रतिनिधि अमित चौबे, अशोक पासवान, शिक्षक शंभु अंबष्ठ, रामचंद्र साहू, संतोष ठाकुर के अलावा एपीओ अशोक रजक, बीआरसी अनिल गुप्ता, सीआरपी शशि गुप्ता के अलावा प्रीति कुमारी, प्यारी देवी, गायत्री देवी, रीना देवी आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें