1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. naukri 2021 wwwrojgarjharkhandgovin employment opportunities in chaibasa iti campus jharkhand march 8 even if eighth pass can be included in the recruitment camp department of labour employment training read full details grj

Naukri 2021 : झारखंड के चाईबासा में रोजगार के अवसर, आठवीं पास भी हैं, तो भी भर्ती कैंप में हो सकते हैं शामिल, पढ़िए पूरी डिटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Naukri 2021 : 8 मार्च को भर्ती कैंप
Naukri 2021 : 8 मार्च को भर्ती कैंप
फाइल फोटो

Naukri 2021, Recruitment camp, Jharkhand News, चाईबासा न्यूज : झारखंड के जिला स्तरीय नियोजनालयों द्वारा लगातार भर्ती कैंप का आयोजन किया जाता रहा है. अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार से जोड़ने की दिशा में भर्ती कैंप आयोजित किये जाते हैं. इसी क्रम में राज्य के पश्चिमी सिंहभूम जिले के चाईबासा में 8 मार्च को आईटीआई परिसर में भर्ती कैंप का आयोजन किया जा रहा है. आप आठवीं पास भी हैं, तो भी आपके लिए रोजगार का अवसर है. तमिलनाडु की कंपनी में 100 पदों पर अभ्यर्थियों की नियुक्ति की जायेगी.

आप आठवीं पास हैं या इससे अधिक आपकी शैक्षणिक योग्यता है, तो ये खबर आपके लिए है. चाईबासा के आईटीआई परिसर में 8 मार्च को भर्ती कैंप का आयोजन किया जा रहा है. कुल 100 पदों पर युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार दिया जायेगा. इसके लिए नियोजनालय में संपर्क कर विस्तृत जानकारी ले सकते हैं और इस कैंप के जरिए रोजगार पा सकते हैं.

तमिलनाडु की कंपनी केपीआर मिल्स द्वारा ट्रेनी, हेल्पर, ऑपरेटर के पदों पर नियुक्ति की जायेगी. सिर्फ महिलाएं इस कैंप में भाग ले सकेंग‍ी. आवेदक की उम्र 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आप किसी नियोजनालय में निबंधित नहीं हैं, तो इसमें शामिल होने के लिए किसी नियोजनालय में रजिस्ट्रेशन (www.rojgar.jharkhand.gov.in) करा लें. निबंधन कार्ड, आधार कार्ड, बायोडाटा और सभी मूल प्रमाण पत्रों के साथ आप शामिल हो सकते हैं. सुबह 10 बजे से तीन बजे तक इंटरव्यू होगा.

पश्चिमी सिंहभूम जिले के उपायुक्त ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि जिला नियोजनालय, चाईबासा के तत्वावधान में आगामी 8 मार्च को आईटीआई परिसर, चाईबासा में भर्ती कैंप का आयोजन किया गया है. इसमें 100 पदों पर युवाओं को रोजगार दिया जायेगा. इसमें चयन एवं नियुक्ति के लिए आठवीं या इससे अधिक योग्यताधारी उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें