1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa news khuntpani ci harishchandra patro arrested red handed taking 10 thousand rs rgj

10 हजार रुपये घूस लेते खूंटपानी के सीआई हरीशचंद्र पात्रो रंगे हाथ गिरफ्तार

सदर प्रखंड अंतर्गत महुलसाई आवास से खूंटपानी अंचल के सीआई हरीशचंद्र पात्रो को 10 हजार घूस लेते हुऐ एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा है. गिरफ्तार करने के बाद टीम ने उनके आवास की छानबीन की. टीम ने अपने साथ आरोपी को जमशेदपुर ले आयी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
घूस लेते गिरफ्तार खुंटपानी अंचल के सीआई हरीशचंद्र पात्रो
घूस लेते गिरफ्तार खुंटपानी अंचल के सीआई हरीशचंद्र पात्रो
फोटो : प्रभात खबर

Chaibasa News : सदर प्रखंड अंतर्गत महुलसाई आवास से खूंटपानी अंचल के सीआई हरीशचंद्र पात्रो को 10 हजार घूस लेते हुऐ एसीबी ने रंगे हाथ पकड़ा है. गिरफ्तार करने के बाद टीम ने उनके आवास की छानबीन की. टीम ने अपने साथ आरोपी को जमशेदपुर ले आयी है. आरोपी हरीशचंद्र पात्रो जमीन म्यूटेशन के लिए गोटाई निवासी मधुसूदन हाईबुरू से 10 हजार रुपये ले रहे थे. हरीशचंद्र पात्रो मुलता मंझारी प्रखंड के रोलाडीह गांव निवासी है. वह महुलसाई में अपना घर बनाकर परिवार के साथ रहते हैं.

क्या है मामला

खूंटपानी अंचल के गोटाई निवासी अजय हाईबुरू (आर्मी जवान) मडकोबेड़ा में 15 डिसमिल जमीन खरीदा है. जमीन की कागजी प्राक्रिया अजय का छोटा भाई मधुसूदन हाईबुरू कर रहे हैं. जमीन का रजिस्ट्रेशन हो चुका है. म्यूटेशन करना बाकी है. इसी जमीन के म्यूटेशन करने के एवज में गोटाई निवासी मधुसूदन हाईबुरू से सीआई हरीशचंद्र पात्रो 10 हजार रुपये घूस ले रहा था.

पकड़ में ऐसे आया

मधुसूदन हाईबुरू ने जमीन म्यूटेशन के लिए अप्रैल माह में ही ऑनलाइन दिया है. इसी बीच म्यूटेशन के लिए मधुसूदन अंचल के सीआई हरीशचंद्र पात्रो के पास गया. मधुसूदन को पात्रो ने 10 हजार रुपये देने के बाद ही म्यूटेशन होने की बात कही. तब मधुसूदन ने समाजसेवी सादुचरण सिंह कुंटिया से संपर्क किया. सादुचरण सिंह कुंटिया ने एसीबी टीम के साथ संपर्क किया. इस तरह जाल बिछाकर सीआई हरीशचंद्र पात्रो को महुलसाई उनके आवास से रंगेहाथ पकड़ा. सीआई पर एसीबी की ओर से की गयी कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप है. बताया जाता है कि सीआई हरीशचंद्र पात्रो खूंटपानी अंचल में पिछले 15 साल से जमे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें