1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. kasamar bokaro district six people including bhikhal have died during the last one year in this case bollywood actor sonu sood took cognizance of the news published in prabhat khabar and assured the family of help jharkhand gur

प्रभात खबर इंपैक्ट : बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने आखिर क्यों ली बोकारो के एक पीड़ित परिवार की सुध ? पढ़िए ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद
पीटीआई

कसमार (दीपक सवाल) : बोकारो जिले के कसमार प्रखंड के करमा (शंकरडीह) गांव निवासी भूखल घासी के परिवार में पिछले एक साल के दौरान भूखल समेत छह लोगों की मौत हो गयी है. इस मामले में बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने 'प्रभात खबर' में छपी खबर पर सुध ली है और पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिया है.

बेरमो के जरीडीह बाजार निवासी सोशल मीडिया एक्टिविस्ट विकास कुमार गुप्ता एवं चास प्रखंड के कोलबेंदी निवासी उत्तम कुमार ने बुधवार के अंक में 'प्रभात खबर' में प्रकाशित खबर के साथ बॉलीवुड के फिल्म अभिनेता सोनू सूद को ट्वीट करते हुए पीड़ित परिवार को मदद करने का आग्रह किया था. फिल्म अभिनेता ने दोनों ट्वीट को गंभीरता से लिया और परिवार के सदस्यों का मोबाइल नंबर लेने के बाद परिजनों से बातचीत की.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने परिजनों से पूरी घटना की जानकारी ली. परिजनों ने उन्हें बताया कि पिछले एक साल के दौरान भूखल घासी और उसके बेटे, बेटी व मां-पिता समेत परिवार में छह लोगों की मौत हो चुकी है. एक के बाद एक लगातार छह मौत से पूरा परिवार टूट सा गया है. भूखल के भतीजा मनबोध घासी ने बताया कि बातचीत के दौरान सोनू सूद ने उनसे भूखल के परिजनों की वर्तमान समस्या व हालात की जानकारी ली तथा खाद्य सामग्री समेत अन्य तरह की सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है. सोनू सूद के संज्ञान लेने व मदद का भरोसा देने से परिजनों को काफी उम्मीदें हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें