1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news scooty rider dies in road accident in bokaro driver khalasi left narrowly in gumla gur

Jharkhand News : बोकारो में सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत, गुमला में बाल-बाल बचे ड्राइवर-खलासी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Jharkhand News : बोकारो में सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत
Jharkhand News : बोकारो में सड़क हादसे में स्कूटी सवार की मौत
प्रभात खबर

Jharkhand News : बोकारो/गुमला : बोकारो जिले में ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद कुछ देर के लिए वहां जाम लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाया. ट्रेलर को पुलिस ने जब्त कर लिया है. वहीं, गुमला जिले में एक ट्रक पलट गया. इसमें ड्राइवर व खलासी बाल-बाल बच गये हैं.

बोकारो जिले में ट्रेलर की चपेट में आने से स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गयी. इससे वहां काफी भीड़ लग गयी. एनएच-32 जाम लग गया है. आपको बता दें कि मृतक इस्लामपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक इस्लामपुर का रहने वाला अकबर अली अपनी स्कूटी JH09 AQ 1771 से नया मोड़ से निकलकर बालीडीह की तरफ जा रहा था. इसी दौरान आईटीआई मोड़ से तेज गति से आ रहा ट्रेलर ने उकरीद मोड़ के पास स्कूटी सवार को रौंदा डाला. इस हादसे के बाद ट्रेलर मौके से फरार हो गया .

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने सेक्टर 12 थाना को दी. सेक्टर 12 थाना प्रभारी अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर लिया. थाना प्रभारी की मानें तो ट्रेलर को पकड़ने के लिए बालीडीह थाने और टोल प्लाजा को इसकी सूचना दे दी गयी थी. टोल प्लाजा में ट्रेलर को पकड़ा जा चुका है. इस घटना के बाद फोरलेन में गाड़ियों की लंबी लाइन लग गयी है. थाना प्रभारी ने बताया कि लिखित सूचना के बाद ट्रेलर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

वहीं, गुमला जिले के सिसई नेशनल हाइवे-43 में डडहा के समीप ट्रक पलटने से चालक और खलासी बाल-बाल बच गए. मिली जानकारी के अनुसार सी जी 15ए सी 4921 ट्रक छतीसगढ़ से धान लाद कर रांची जा रहा था. आज सुबह करीब चार बजे डडहा के समीप चालक को झपकी लग गयी. इससे वाहन अनियंत्रित हो कर पलट गया.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें