1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news bokaro resident went to bhagalpur in bihar to celebrate mahaparv chhath got costly thieves targeted the closed house smj

महापर्व छठ मनाने बिहार के भागलपुर गये बोकारो निवासी को पड़ा महंगा, बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना

बोकारो के बालीडीह क्षेत्र में एक व्यक्ति को महापर्व छठ बनाने बिहार के भागलपुर अपने गांव जाना महंगा पड़ गया. खाली घर को देख चोरों ने कीमतों सामानों पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोकारो के बालीडीह में एक घर में चोरी. परिवार के लोग छठ महापर्व मनाने गये हैं गांव.
बोकारो के बालीडीह में एक घर में चोरी. परिवार के लोग छठ महापर्व मनाने गये हैं गांव.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (बोकारो) : बोकारो जिला अंतर्गत बालीडीह थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर निवासी संतोष मिश्रा को महापर्व छठ मनाने बिहार के भागलपुर जाना महंगा पड़ गया. बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया. चोरों ने बाथरूम की खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया. हालांकि, इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, लेकिन घर मालिक के नहीं पहुंचने के कारण चोरी की रकम का अंदाजा अभी नहीं लगाया जा सका है.

जानकारी के अनुसार, संतोष मिश्रा अपने परिवार वालों के साथ छठ मनाने भागलपुर गये थे. इसी दौरान बीती रात को चोरों ने बाथरूम की खिड़की तोड़कर घर में प्रवेश किया. इसके बाद घर में रखे सभी अलमीरा सहित अन्य जगहों को बारी-बारी से तोड़ते हुए उसमें रखे सामानों की चोरी कर ली. हालांकि, घर के मालिक के गांव से वापस नहीं आने के कारण चोरी की रकम का पता नहीं चल पाया है. लेकिन, जिस प्रकार से घर में सामान बिखरे पड़े हैं, उससे अनुमान लगाया जा सकता है कि चोरी की रकम काफी अधिक है.

घर में हुई चोरी की घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. संतोष के पड़ोसी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब दूध लाने के बाद घर का ताला खोलने गये, तो ताला नहीं खुल रहा था. उसके बाद किसी तरह अंदर प्रवेश किया, तो चोरी की घटना की जानकारी मिली. तब जाकर इसकी सूचना स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को और घर मालिक को दे दी गयी है.

मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी अमन कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोरी की घटना को बाथरूम की खिड़की तोड़कर अंजाम दिया गया है. टेक्निकल टीम की मदद ली जायेगी. वहीं, घर मालिक के आने के बाद ही कितनी की चोरी हुई है इसकी जानकारी मिल पायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें