1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news basant panchami 2021 saraswati puja dj dance if the husband stopped his wife from dancing on dj the wife committed a fatal attack in bokaro how did the wife act with a tortured husband read this report grj

Jharkhand Crime News : डीजे पर डांस करने से पति ने रोका, तो बोकारो में पत्‍नी ने पति पर कर दिया जानलेवा हमला, तड़पते पति के साथ पत्नी ने की कैसी हरकत, पढ़िए ये रिपोर्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : डीजे पर डांस करने से रोकने पर पत्नी ने पति मार डाला
Jharkhand Crime News : डीजे पर डांस करने से रोकने पर पत्नी ने पति मार डाला
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, Bokaro News, बोकारो न्यूज : झारखंड के बोकारो जिले में डीजे पर डांस करने से मना करने पर पत्‍नी ने पति पर रॉड से वार कर दिया. इससे पति घायल हो गया. जानकारी के अनुसार पत्नी ने इलाज कराने की बजाय बुरी तरह घायल पति को करीब 40 घंटे तक घर में ही रखा. इसके बाद इलाज के लिए उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार बोकारो के सेक्‍टर छह थाना क्षेत्र के बगीचा टोला पत्‍थर खदान के पास बसंत पंचमी (सरस्‍वती पूजा) के दिन मूर्ति विसर्जन किया जा रहा था. कृष्‍णा बागती नामक व्यक्ति की पत्‍नी आरती डीजे पर डांस करना चाहती थी. पति कृष्‍णा ने ऐसा करने से उसे मना किया. इससे पत्नी काफी नाराज हो गयी. पति-पत्नी के बीच इस मामले को लेकर काफी विवाद हुआ. फिर भी पत्नी मूर्ति विसर्जन में चली गयी और डीजे पर डांस करने के बाद वापस घर लौटी.

घर लौटने के बाद पति-पत्नी के बीच फिर झगड़ा शुरू हो गया. इसी बीच पत्नी ने पति पर रॉड से वार कर दिया. इससे पति घायल हो गया. बताया जा रहा है कि पत्नी ने घायल पति को इलाज कराने की जगह घर में करीब 40 घंटे तक कैद रखा. इसके बाद पति को अस्पताल ले जाया गया. तब तक पति की हालत बद से बदतर हो गयी थी. इलाज के दौरान ही पति की मौत हो गयी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. कृष्‍णा और आरती की दो बेटियां और एक बेटा हैं. कृष्णा ऑटो चलाता था और अपना परिवार पालता था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें