नौकरी लगाने के नाम पर साढ़े पांच लाख की ठगी

सेक्टर नौ की महिला ने दर्ज कराया मामला बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ बी, स्ट्रीट संख्या 11, आवास संख्या आठ निवासी जितनी देवी के पुत्र को सेल में नौकरी लगाने के नाम पर एक व्यक्ति ने साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी कर ली. इसकी प्राथमिकी शनिवार को जितनी देवी ने स्थानीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2017 4:32 AM

सेक्टर नौ की महिला ने दर्ज कराया मामला

बोकारो : हरला थाना क्षेत्र के सेक्टर नौ बी, स्ट्रीट संख्या 11, आवास संख्या आठ निवासी जितनी देवी के पुत्र को सेल में नौकरी लगाने के नाम पर एक व्यक्ति ने साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी कर ली. इसकी प्राथमिकी शनिवार को जितनी देवी ने स्थानीय थाना में दर्ज करायी है. मामले में सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के बारी को-ऑपरेटिव कॉलोनी, प्लॉट संख्या 720 निवासी बीएसएल (एसएमएस विभाग) कर्मी सुरेश कुमार चौधरी को अभियुक्त बनाया गया है. जितनी के अनुसार, उनके पति प्रह्लाद महतो से अभियुक्त की अच्छी जान-पहचान थी. अभियुक्त घर पर अक्सर आता-जाता था. जितनी का पुत्र सुभाष प्रसाद महतो प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था.
अभियुक्त ने जितनी को बताया : सेल में वरीय अधिकारियों के साथ उसकी अच्छी जान-पहचान है. वह उसके पुत्र को सेल में नौकरी लगवा सकता है. इसके एवज में उसने आठ लाख रुपये की मांग की. महिला ने 14 मई 2015 से 21 सितंबर 2015 तक कुल पांच किस्तो में साढ़े पांच लाख रुपये दिया. बकाया राशि का भुगतान नौकरी मिलने के बाद करना था. काफी दिनों के बाद उसके पुत्र को नौकरी नहीं मिली. महिला ने दबाव बनाया तो अभियुक्त ने साढ़े पांच लाख रुपये का चेक एकरारनामा कर दिया. उक्त चेक बाउंस कर गया. इसके बाद अभियुक्त ने रुपया मांगने पर गाली-गलौज व झूठा केस में फंसा देने की धमकी दी.

Next Article

Exit mobile version