यू-ट्यूब के एडल्ट ट्रैक पर युवती की फिल्म वायरल

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी निवासी एक युवती को झांसा देकर कुछ लोगों ने सामाजिक जागरूकता के नाम पर एक डॉक्यूमेंट्री बनायी. इसके बाद उक्त फिल्म को एडिट कर वयस्क टिप्पणी के साथ यू-ट्यूब के एडल्ट ट्रैक पर अपलोड कर दिया. युवती को इसकी जानकारी मिली तो उसने महिला थाना में मामला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 6:30 AM

बोकारो : बालीडीह थाना क्षेत्र की रेलवे कॉलोनी निवासी एक युवती को झांसा देकर कुछ लोगों ने सामाजिक जागरूकता के नाम पर एक डॉक्यूमेंट्री बनायी. इसके बाद उक्त फिल्म को एडिट कर वयस्क टिप्पणी के साथ यू-ट्यूब के एडल्ट ट्रैक पर अपलोड कर दिया. युवती को इसकी जानकारी मिली तो उसने महिला थाना में मामला दर्ज कराया है. युवती के आवेदन पर स्थानीय महिला थाना में रविवार को मामला दर्ज किया गया है. मामले में धनबाद के पुटकी निवासी उत्तम कुमार व बिहार के जहानाबाद, जिला के कटवाकासी, मनन बीघा निवासी मुकेश कुमार को अभियुक्त बनाया गया है.

कई लड़कियों को फंसाया जाल में : अभियुक्त मुकेश कुमार आरएम डिजिटल इंटरप्राइजेज के नाम से डॉक्यूमेंट्री का निर्माण करता है. युवती के अनुसार, उत्तम के कहने पर उसने 15 नवंबर 2015 को सामाजिक जागरूकता के लिए एक डॉक्यूमेंट्री में काम किया था. उक्त फिल्म का निर्माण आरएम डिजिटल इंटरप्राइजेज के संचालक मुकेश कुमार ने किया था. फिल्म का निर्माण कर युवती की अनुमति के बीना यू-ट्यूब के वयस्क चैनल पर अपलोड कर दिया गया. वीडियो को संपादित कर इसमें वयस्क टिप्पणी व अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है. उक्त वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. युवती के अनुसार, अन्य कई लड़कियों को भी जाल में फंसा कर अभियुक्तों ने उसका वीडियो यू-टयूब के वयस्क ट्रैक पर लोड कर दिया है.
सामाजिक जागरूकता का झांसा देकर युवती की फिल्म बनायी
दर्ज मामले में धनबाद व जहानबाद के दो युवक अभियुक्त
ठेका मजदूर के अच्छे दिन

Next Article

Exit mobile version