इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड के लिए फ्यूचर होम्स का चयन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बोकारो: इंडियन एचीवर फोरम ने अपने 7वीं ग्लोबल एचीवर सम्मिट में झारखंड से इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड के लिए बोकारो की रियल स्टेट कंपनी फ्यूचर होम्स को चयनित किया है.

जुलाई 2014 में इंडिया एचीवर फोरम के 10 सदस्यों की एक टीम झारखंड दौरे पर आयी थी. उसने विभिन्न कंपनियों के कंस्ट्रक्शन की गुणवत्ता की जांच की. जांच में पाया फ्यूचर होम्स की कंस्ट्रक्शन क्वालिटी अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप है.

इस कारण टीम ने फ्यूचर होम्स को इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड के लिए चयनित कर लिया. फ्यूचर होम्स के निदेशक नवीन पांडेय ने रविवार को पत्रकार सम्मेलन में बताया : इतने बड़े सम्मान से सम्मानित होना उनके और उनकी कंपनी के लिए बहुत ही गर्व की बात है. किसी भी रियल स्टेट कंपनी की नींव उसकी कंस्ट्रक्शन की गुणवत्ता पर ही निर्भर करता है. श्री पांडे ने कहा : कंपनी ने कभी भी गुणवत्ता से समझौता नहीं किया. कंपनी ने कम कीमत पर सभी सुविधाओं से युक्त ‘अपनी जमीन-अपना मकान’ लोगों को उपलब्ध कराने का जो सपना देखा है, उसे पूरा करने में यह अवार्ड और भी ज्यादा प्रोत्साहित करेगा. श्री पांडे ने इस अवसर पर फ्यूचर होम्स के परिवार को उनके और उनकी कंपनी पर विश्वास बनाये रखने के लिए धन्यवाद भी दिया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें