डीपीएस, बोकारो के पूर्व छात्र नीलकंठ बने पीएम के आर्थिक सलाहकार

बोकारो : डीपीएस बोकारो के पूर्व छात्र नीलकंठ मिश्रा (1993 बैच) को पीएम नरेंद्र मोदी का आर्थिक सलाहकार परिषद में सदस्य नियुक्त किया गया है. इस संबंध में पीएमओ ने 16 अक्तूबर को अधिसूचना जारी कर दी है. श्री मिश्रा को समकालीन आर्थिक विशेषज्ञ के रूप में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त है. मंत्री मंडल सचिवालय सचिव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2019 3:21 AM

बोकारो : डीपीएस बोकारो के पूर्व छात्र नीलकंठ मिश्रा (1993 बैच) को पीएम नरेंद्र मोदी का आर्थिक सलाहकार परिषद में सदस्य नियुक्त किया गया है. इस संबंध में पीएमओ ने 16 अक्तूबर को अधिसूचना जारी कर दी है. श्री मिश्रा को समकालीन आर्थिक विशेषज्ञ के रूप में अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त है.

मंत्री मंडल सचिवालय सचिव निदेशक भास्कर दासगुप्ता ने नीति आयोग सीइओ अमिताभ कांत को भेजे गये पत्र में आर्थिक सलाहकार परिषद के पुनर्गठन में तीन सदस्यों की नियुक्ति की अधिसूचना जारी की. पत्र के अनुसार अंशकालिक सदस्य के रूप में तीन अर्थशास्त्रियों नीलकंठ मिश्र, निलेश शाह व वी अनत नागेश्वरन की नियुक्ति को मंजूरी दे दी है. तीनों की नियुक्ति दो वर्षों की अवधि के लिए की गयी है. श्री मिश्रा ने आइआइटी प्रवेश परीक्षा में भी चौथा स्थान प्राप्त किया था.

Next Article

Exit mobile version