नेशनल तीरंदाज के चचेरे भाई की रामगढ़ में सांप काटने से मौत

दीपक सवाल कसमार : झारखंड के नेशनल तीरंदाज करण कुमार कर्मकार के चचेरे भाई की कसमार में सांप काटने से मृत्यु हो गयी. बोकारो जिला के कसमार प्रखंड अंतर्गत मुरहुलसुदी पंचायत स्थित चौड़ा गांव निवासी स्वर्गीय भुटन करमाली के पुत्र कमल किशोर करमाली (45) को शुक्रवार की शाम को सांप ने डंस लिया. जानकारी के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2019 10:47 AM

दीपक सवाल

कसमार : झारखंड के नेशनल तीरंदाज करण कुमार कर्मकार के चचेरे भाई की कसमार में सांप काटने से मृत्यु हो गयी. बोकारो जिला के कसमार प्रखंड अंतर्गत मुरहुलसुदी पंचायत स्थित चौड़ा गांव निवासी स्वर्गीय भुटन करमाली के पुत्र कमल किशोर करमाली (45) को शुक्रवार की शाम को सांप ने डंस लिया.

जानकारी के अनुसार, कमल किशोर रामगढ़ जिला अंतर्गत आंगो के टुककी गांव में बढ़ई का काम करने गये थे. शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे के आसपास वह टहलने निकला. इसी दौरान रास्ते में सियारचंदा सांप ने उसे काट लिया. परिजन रात भर झाड़-फूंक के चक्कर में पड़े रहे. इस दौरान स्थिति काफी बिगड़ गयी.

गंभीर अवस्था में शनिवार की सुबह पांच बजे उसे रामगढ़ सदर अस्पताल लाया गया. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज के दौरान शनिवार की शाम लगभग 5 बजे कमल ने दम तोड़ दिया. रविवार को उसका शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया.

Next Article

Exit mobile version