गोमो : एनएच के पास झाड़ियों से 10 पेटी विस्फोटक बरामद

हरिहरपुर के अमलखोरी गांव की घटना गोमो : हरिहरपुर थाना क्षेत्र के एनएच–2 स्थित अमलखोरी से दक्षिण करीब 250 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे झाड़ियों से 10 पेटी विस्फोटक (जिलेटिन) बरामद किया गया. बुधवार की सुबह बरामद सभी विस्फोटक को पुलिस जब्त कर थाना ले आयी है. उक्त रास्ते से आने–जाने वाले ग्रामीणों ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 7:42 AM

हरिहरपुर के अमलखोरी गांव की घटना

गोमो : हरिहरपुर थाना क्षेत्र के एनएच–2 स्थित अमलखोरी से दक्षिण करीब 250 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे झाड़ियों से 10 पेटी विस्फोटक (जिलेटिन) बरामद किया गया. बुधवार की सुबह बरामद सभी विस्फोटक को पुलिस जब्त कर थाना ले आयी है. उक्त रास्ते से आने–जाने वाले ग्रामीणों ने झाड़ी में पेटी होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

इसके बाद बाघमारा एसडीपीओ मनोज कुमार, हरिहरपुर थानेदार अगनु भगत तथा एएसआइ सुधीर पंडित दल–बल के साथ मौके पर पहुंचे. कुछ पेटी फटी हुई थी, जिसके कारण जिलेटिन नीचे गिरा हुआ था. एसडीपीओ श्री कुमार ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से बम निरोधक दस्ता को बुलाया. दस्ता ने विस्फोटकों की जांच की. उसके बाद स्थानीय पुलिस विस्फोटक को जब्त कर थाना ले गयी.

14 जून को विस्फोटक लदा वाहन पकड़ाया था : पुलिस ने अमलखोरी से 14 जून की देर रात विस्फोटक लदा वाहन जब्त किया था. उसके कागजात के अनुसार वाहन में 10 पेटी विस्फोटक कम था.

बाघमारा एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले अमलखोरी से विस्फोटक लदा वाहन जब्त हुआ था. उसके कागजात से बरामद हुई पेटी का मिलान किया जायेगा, इससे पता लग सकेगा कि बरामद विस्फोटक उसी लॉट का है या नहीं. चालक की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का खुलासा हो पायेगा.

Next Article

Exit mobile version