चंदनकियारी में ग्रामीणों ने पकड़ा प्रतिबंधित मांस

ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने आरोपी को घर से किया गिरफ्तार चंदनकियारी/तलगड़िया : प्रखंड के सियालजोड़ी थाना अंतर्गत चमड़ाबाद गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने बाइक से थैले में प्रतिबंधित मांस ले जा रहे युवक को पकड़ा. युवक करकट्टा गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी का पुत्र तस्लीम अंसारी है. ग्रामीणों के अनुसार वह करकट्टा से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2019 2:56 AM

ग्रामीणों के दबाव में पुलिस ने आरोपी को घर से किया गिरफ्तार

चंदनकियारी/तलगड़िया : प्रखंड के सियालजोड़ी थाना अंतर्गत चमड़ाबाद गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने बाइक से थैले में प्रतिबंधित मांस ले जा रहे युवक को पकड़ा. युवक करकट्टा गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी का पुत्र तस्लीम अंसारी है. ग्रामीणों के अनुसार वह करकट्टा से प्रतिबंधित मांस लेकर बाइक से लालपुर की ओर जा रहा था. इसी क्रम में थैले से दो पॉलीथिन गिर गया. कुछ दूर जाने के बाद तस्लीम को आभास हुआ कि कुछ पाॅलीथिन गिर गया है. जब वह वापस उसे लेने लौटा तो ग्रामीणों को इसकी भनक लग गयी और उसे पकड़ लिया.
ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सियालजोड़ी थाना के चौकीदार को भेजा. इस पर युवक को चौकीदार के सुपुर्द कर दिया गया. ग्रामीणों के अनुसार चौकीदार ने युवक को छोड़ दिया. इसके बाद पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचने के बाद ग्रामीण युवक को गिरफ्तार करने का दबाव बनाने लगे. लोगों के आक्रोश को देखते हुए चंदनकियारी समेत सियालजोड़ी थाना के पुलिस बल को बुलाया गया. इसके बाद पुलिस ने युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बाइक व प्रतिबंधित मांस को जब्त कर लिया.
क्षेत्र में स्थिति न बिगड़े, इसको ले चंदनकियारी अंचलाधिकारी अनिल कुमार सिंह, चंदनकियारी पुलिस अंचल निरीक्षक जुलेन शिशिर मुर्मू, बनगड़िया ओपी प्रभारी बाला शंकर राय, सियालजोड़ी थाना प्रभारी पूनम टोपनो सैकड़ों पुलिस बल के साथ स्थल पर उपस्थित थे. पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जब्त प्रतिबंधित मांस को जांच के लिए भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version