बोकारो : …ऐसा छक्का मारो कि मोदी देश की बाउंड्री से पार हो जाये : सिद्धू

हजारीबाग में नहीं मिली रोड शो की अनुमति, बोकारो और आदित्यपुर में बोले सिद्धू बोकारो : कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को बोकारो सेक्टर चार मजदूर मैदान में धनबाद से महागठबंधन प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद के पक्ष में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि कीर्ति भैया ऐसा छक्का मारो…ऐसा छक्का मारो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 1, 2019 8:51 AM
हजारीबाग में नहीं मिली रोड शो की अनुमति, बोकारो और आदित्यपुर में बोले सिद्धू
बोकारो : कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को बोकारो सेक्टर चार मजदूर मैदान में धनबाद से महागठबंधन प्रत्याशी कीर्ति झा आजाद के पक्ष में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि कीर्ति भैया ऐसा छक्का मारो…ऐसा छक्का मारो कि मोदी को देश की बाउंड्री से पार होना पड़े.
मोदी साहब, आप लोगों का ध्यान रोजगार, नोटबंदी और जीएसटी को गलत ढंग से लागू करने जैसे असली मुद्दों से भटकाना चाहते हैं. गरीबों का पेट खाली है और योग कराया जा रहा है. पैसे नहीं है और एकाउंट खुलवाया जा रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि यदि बहस में हारा, तो राजनीति छोड़ दूंगा.
इससे पहले सिद्धू अपने अंदाज में मंच पर पहुंचे और छक्का-चौका मारने की शैली में लोगों का अभिवादन किया. सिद्धू ने कहा कि मोदी सरकार बड़े पूंजीपतियों के हाथों की कठपुतली हैं. गरीबों के लिए कुछ नहीं है. यह (सरकार) सिर्फ अंबानी व अडानी के लिए है. चौकीदार की जरूरत धनवान को है न कि गरीब को. गरीब चौकीदार नहीं रखता है.
मोदी बहस करें, नहीं हराया, तो राजनीति छोड़ दूंगा
आदित्यपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुद्दों से भाग रहे हैं. वे विभिन्न मुद्दों पर बहस करें, यदि नहीं हराया, तो राजनीति छोड़ दूंगा. यह बात सिद्धू ने सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के पक्ष में आदित्यपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी से बहस नहीं की. प्रेस से भी बात नहीं की. वे सिर्फ मन की बात करते हैं. श्री सिद्धू ने इस दौरान अपने अंदाज में श्रोताओं से ठोको ताली कह-कह कर खूब तालियां बजवायी.
मौसम ने बिगाड़ी सभा की सूरत : बोकारो के सेक्टर चार मजदूर मैदान में होनेवाली सभा से पहले अचानक आये आंधी-पानी से पंडाल क्षतिग्रस्त हो गया. लोगों में भगदड़ मच गयी. हालांकि तब तक सिद्धू नहीं पहुंचे थे.

Next Article

Exit mobile version