बोकारो : आरक्षण बिल का किसी ने किया स्वागत, किसी ने जुमलेबाजी कहा

बोकारो : सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की घोषणा मंगलवार को बोकारो में चर्चा की विषय बनी रही. राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी चर्चा होती रही. कहीं समर्थन में मिठाई बांटी गयी, तो कहीं पटाखे जलाये गये. वहीं, कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री की इस घोषणा को चुनावी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 9, 2019 5:10 AM
बोकारो : सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने की घोषणा मंगलवार को बोकारो में चर्चा की विषय बनी रही. राजनीतिक दलों के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी चर्चा होती रही. कहीं समर्थन में मिठाई बांटी गयी, तो कहीं पटाखे जलाये गये.
वहीं, कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने प्रधानमंत्री की इस घोषणा को चुनावी स्टंट बताया, तो किसी ने जुमलेबाजी करार दिया. करणी सेना ने 2019 के चुनाव के लिए इसे लाभकारी कदम बताया. तो कांग्रेस ने चुनावी वादों की झड़ी का एक हिस्सा कहा.
भाजपा माराफारी मंडल ने की सराहना : भाजपा माराफारी मंडल की बैठक मंगलवार को माराफारी मंडल कार्यालय में हुई. अध्यक्षता शिवजी दूबे व संचालन द्वारिकानाथ सिंह ने किया. वक्ताओं ने कहा कि सवर्ण को आरक्षण की घोषणा से समाज में समरसता की भावना पैदा होगी. पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले का स्वागत समाज के सभी वर्गों को करना चाहिए. मौके पर वैद्यनाथ प्रसाद, विद्या सिंह, भीम सिंह, राम विलास सिंह, विंदेश्वरी वर्मा, ललन सिंह, धनंजय चौबे, बालेश्वर गोस्वामी, सुनीता देवी, संजू देवी, संजय पांडेय, पंकज त्रिपाठी आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version