दो हत्यारोपियों ने किया मरीज के वेश में सरेंडर

चास : तारानगर निवासी रामबालक लाल की हत्या के दो अभियुक्तों ने शनिवार को नाटकीय तरीके से बोकारो सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. वंशीडीह निवासी सागर सिंह व तारानगर निवासी हीरालाल को सीजेएम के निर्देश पर जेल भेज दिया गया. चास पुलिस की ओर से दबिश दिये जाने के बाद दोनों अभियुक्त मरीज के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 4:17 AM
चास : तारानगर निवासी रामबालक लाल की हत्या के दो अभियुक्तों ने शनिवार को नाटकीय तरीके से बोकारो सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया. वंशीडीह निवासी सागर सिंह व तारानगर निवासी हीरालाल को सीजेएम के निर्देश पर जेल भेज दिया गया. चास पुलिस की ओर से दबिश दिये जाने के बाद दोनों अभियुक्त मरीज के वेश में कोर्ट पहुंचे थे.
हालांकि चास पुलिस को आरोपियों के कोर्ट पहुंचने की जानकारी पहले ही मिल चुकी थी और पुलिस कोर्ट पहुंचने से पहले उन्हें पकड़ना चाह रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपी हाथ पर बैंडेज बांधे व पूरे सिर को ढके हुए थे. इसलिए पुलिस उन्हें नहीं पहचान पायी. गौरतलब है कि बीते 10 मई की सुबह छह बजे हथियारों से लैस आधा दर्जन अपराधियों ने 55 वर्षीय रामबालक लाल की उनके घर के बाहर ही भुजाली से हत्या कर दी थी. इस मामले में रामबालक के पुत्र दीपक कुमार ने छह लोगों को नामजद करते हुए आरोपी बनाया था. इनमें सागर सिंह, श्याम सिंह, हीरा लाल, राम कुमार, छोटू कुमार, गौतम कुमार शामिल है.

Next Article

Exit mobile version