कोषाध्यक्ष पद के लिए स्वतंत्र रूप से उतरे राजेश

बोकारो:2017-19 सत्र के लिए बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन का चुनाव इस बार दिलचस्प होने वाला है. पहली बार चुनाव मैदान में कोई स्वतंत्र रूप से किसी पद पर दावेदारी कर रहा है. अभी तक के चुनाव में अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए एक टीम मैदान में उतरती थी. लेकिन, इस बार कोषाध्यक्ष पद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 7, 2017 9:48 AM
बोकारो:2017-19 सत्र के लिए बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन का चुनाव इस बार दिलचस्प होने वाला है. पहली बार चुनाव मैदान में कोई स्वतंत्र रूप से किसी पद पर दावेदारी कर रहा है. अभी तक के चुनाव में अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए एक टीम मैदान में उतरती थी. लेकिन, इस बार कोषाध्यक्ष पद के लिए राजेश कुमार (डब्ल्यूएमडी विभाग में कार्यरत) स्वतंत्र रूप से मैदान में उतर आये हैं.

इससे सभी उम्मीदवारों का समीकरण गड़बड़ा रहा है. श्री राजेश की माने तो वह स्थानीय मुद्दों के साथ चुनाव लड़ रहे हैं. बताते हैं : बड़े मुद्दों को आधार बनाकर झूठा दावा करने से बेहतर है, छोटे-छोटे मुद्दों पर विजय पाना. कहते हैं : जीत तय है, जो भी अध्यक्ष या सचिव चुने जायेंगे, उसके साथ बेहतर कार्य किया जायेगा. बताते चले की श्री कुमार सितंबर 2014 बैच में आये थे. साथ ही जूनियर्स अधिकारी का प्रतिनिधित्व करते हैं. अधिकारियों की समस्या को लेकर बोसा कमेटी के सामने लगातार आवाज उठाते रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version