गिरिडीह में 15 करोड़ का पटाखा जब्त

गिरिडीह: गिरिडीह शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के तीन मकानों में अवैध रूप से संचालित गोदामों में छापामारी कर प्रशासन ने पटाखों का जखीरा बरामद किया है. बरामद पटाखों की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये आंकी जा रही है. तीनों मकान के कुल 18 कमरों में पटाखे भरे हुए थे. शुक्रवार पूर्वाह्न 11 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2017 10:19 AM
गिरिडीह: गिरिडीह शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के तीन मकानों में अवैध रूप से संचालित गोदामों में छापामारी कर प्रशासन ने पटाखों का जखीरा बरामद किया है. बरामद पटाखों की कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

तीनों मकान के कुल 18 कमरों में पटाखे भरे हुए थे. शुक्रवार पूर्वाह्न 11 बजे से एसडीओ विजया जाधव के साथ कई अधिकारी शहर के मुस्लिम बाजार में संचालित दुकानों की जांच कर रहे थे. इसी दौरान एसडीओ को जानकारी मिली कि कई गोदामों में अवैध तरीके से पटाखा रखा गया है. एसडीओ ने इसकी जानकारी डीसी उमाशंकर सिंह को दी. बताया कि शहर के लक्ष्मी मुहल्ला व मुस्लिम बाजार के कुछ मकानों के अंदर गोदाम बनाया गया है. इन गोदामों में भारी मात्रा में पटाखा रखा गया है.
छह मजदूर हिरासत में : छापामारी के क्रम में जब एसडीओ की नेतृत्व वाली टीम लक्ष्मी मुहल्ला के निर्माणाधीन तीन मंजिला मकान में पहुंची तो यहां पर बाहर से ताला बंद था. ताला को तोड़कर अधिकारी अंदर दाखिल हुए तो कुछ लोग पीछे से कूदकर भाग गये. यहां से छह मजदूरों को हिरासत में लिया गया.

Next Article

Exit mobile version