एसडीओ ने किया 2200 लीटर केरोसिन जब्त

कसमार/जैनामोड़: बेरमो एसडीओ राहुल कुमार सिन्हा ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार देर रात कसमार प्रखंड के कमलापुर में कालाबाजारी करते हुए कई होटलों से केरोसिन जब्त किया. एसडीओ श्री सिन्हा ने गुरुवार देर रात कसमार थाना अंतर्गत कस्तूरबा गांधी उच्च विद्यालय के समीप संतोष होटल के सामने राजेंद्र साव और दिलीप साव की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 28, 2014 10:21 AM

कसमार/जैनामोड़: बेरमो एसडीओ राहुल कुमार सिन्हा ने गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार देर रात कसमार प्रखंड के कमलापुर में कालाबाजारी करते हुए कई होटलों से केरोसिन जब्त किया.

एसडीओ श्री सिन्हा ने गुरुवार देर रात कसमार थाना अंतर्गत कस्तूरबा गांधी उच्च विद्यालय के समीप संतोष होटल के सामने राजेंद्र साव और दिलीप साव की दुकान में छापेमारी की. राजेंद्र साव की दुकान से तीन ड्राम केरोसिन बरामद किया गया. वहीं दिलीप साव के गोदाम से 140 लीटर केरोसिन गैलन में पकड़ा गया. होटल के कुछ दूरी पर स्थित धर्मनाथ साव के गोदाम से 1800 सौ लीटर तेल बरामद किया गया, जिसमें 200 लीटर अवैध रूप से डीजल भी था. काफी मात्र में खाली ड्राम और गैलन भी बरामद किया गया है.

एसडीओ श्री सिन्हा ने बरामद सामग्रियों की जब्ती सूची बनाकर आरके ट्रेडर्स पेटरवार को सुपुर्द कर दिया. श्री सिन्हा के आदेश पर ने कसमार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एसडीओ ने इसकी सूचना उपायुक्त बोकारो को देते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया है. मौके पर पेटरवार प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी अनिल कुमार कसमार थाना प्रभारी दल बल के साथ छापामारी में शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version