25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्लांटों का आधुनिकीकरण करे सरकार

बोकारो: सेलम, भद्रावती व एलॉय स्टील प्लांट के निजीकरण व बंद करने के खिलाफ मंगलवार को ट्रेड यूनियन संयुक्त मोरचा के बैनर तले इंटक, एटक, सीटू, एसएमएस, एक्टू व एआइयूटीयूसी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का विरोध किया गया. साथ ही नया मोड़ स्थित बिरसा चौक पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया. वक्ताओं ने […]

बोकारो: सेलम, भद्रावती व एलॉय स्टील प्लांट के निजीकरण व बंद करने के खिलाफ मंगलवार को ट्रेड यूनियन संयुक्त मोरचा के बैनर तले इंटक, एटक, सीटू, एसएमएस, एक्टू व एआइयूटीयूसी के नेतृत्व में केंद्र सरकार का विरोध किया गया. साथ ही नया मोड़ स्थित बिरसा चौक पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया.
वक्ताओं ने कहा : तीनों स्टील प्लांट स्पेशल स्टील प्लांट बनाता है. इस स्टील का उपयोग रक्षा, रॉकेट्स, युद्धपोत, ऑटोमोबाइल्स, टकसाल में सिक्का बनाने, रेलवे आदि में किया जाता है. वक्ताओं ने सरकार से मांग की की स्टील प्लांटों का न सिर्फ निजीकरण रोका जाये, बल्कि तीनों प्लांटों का आधुनिकीकरण किया जाये.

कहा : ऐसा नहीं हुआ तो केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ लगातार संघर्ष चलाया जायेगा. पुतला दहन में सीटू के बीडी प्रसाद, एटक के रामाश्रय प्रसाद सिंह, इंटक के वीएन उपाध्याय, एसचएमएस के राजेंद्र सिंह, आरके वर्मा, एक्टू के देवादीप सिंह, दिवाकर, एआइयूटीयूसी के आरएस शर्मा, सुभाष प्रमाणिक आदि शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें