बोकारो : एसबीआई बैंक में लगी आग,लाखों की क्षति

undefined बोकारो : सेक्टर 4 सिटी सेंटर में स्थित भारतीय स्ट्रेट बैंक के हेड ऑफिस में आग लगी है. आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चला है आग लगने की जानकारी मिलने पर डीसी राय महिमापत रे,एसपी वाई एस रमेश के अलावे जिला प्रशासन एवम पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों के साथ-साथ बोकारो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 11, 2017 12:30 PM

undefined

बोकारो : सेक्टर 4 सिटी सेंटर में स्थित भारतीय स्ट्रेट बैंक के हेड ऑफिस में आग लगी है. आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं चला है आग लगने की जानकारी मिलने पर डीसी राय महिमापत रे,एसपी वाई एस रमेश के अलावे जिला प्रशासन एवम पुलिस प्रशासन के पदाधिकारियों के साथ-साथ बोकारो विधायक माननीय विरंची नारायण भी घटना स्थल पर पहुंच गए थे.इस घटना में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.

धनबाद-चंद्रपुरा रेल परिचालन बंद के विरोध में सड़क पर उतरे लोग, कतरास बंद

लाखों की क्षति
अगलगी में लाखों की क्षति हुई है.मेन ब्रांच के अलावे लोन सेक्शन जलकर राख हो चुका है.हालांकि चेस्ट व लॉकर को कोई नुकसान नही होने की बात बैंक कर्मियों द्वारा कही जा रही है.
आग पर काबू पाने के लिए लगे पांच दमकल
आग पर कंट्रोल करने हेतु फायर विग्रेड की दमकल के अलावे सीसीएल,डीवीसी से भी फायर बिग्रेड मंगाया गया था.खबर लिखे जाने तक आग पर पूरी तरह से कंट्रोल कर लिया गया है.
आम लोगों के लिए नम्बर जारी
जिला प्रशासन की ओर से ये नंबर 9431104355 जारी किया गया है.नम्बर एसबीआइ के एजीएम रंजीता शरण का है. इसकी मदद से किसी भी आम जनता को कोई सुचना या जानकारी चाहिये तो आप सभी इस नंबर से सम्पर्क कर सकते है.घटना स्थल पर बोकारो विधायक विरंची नारायण, उपायुक्त राय महिमापत रे , पुलिस अधीक्षक वाई. एस. रमेश, सिटी डीएसपी अजय कुमार, आपदा प्रबंधक पदाधिकारी शक्ति कुमार सहित पुलिस के जवान मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version