1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro news celebrated the death anniversary of president gallantry awardee bsf jawan kanak singh rgj

Bokaro: वीरता के लिए राष्ट्रपति से पुरस्कृत बीएसएफ जवान कनक सिंह की पुण्यतिथि मनायी

जम्मू सेक्टर में आतंकियों को मौत के घाट उतार कर तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ के आर नारायणन के हाथों वीरता के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक(पीपीएमजी) पाने वाले 76 बटालियन के बीएसफ जवान कनक कुमार सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि जारंगडीह उतरी पंचायत के सत्संग भवन में मनाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : बीएसफ जवान कनक कुमार सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते लोग
Jharkhand News : बीएसफ जवान कनक कुमार सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित करते लोग
फोटो : प्रभात खबर

Bokaro News : जम्मू सेक्टर में आतंकियों को मौत के घाट उतार कर तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ के आर नारायणन के हाथों वीरता के लिए राष्ट्रपति का पुलिस पदक(पीपीएमजी) पाने वाले 76 बटालियन के बीएसफ जवान कनक कुमार सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि जारंगडीह उतरी पंचायत के सत्संग भवन में मनाया गया. कार्यक्रम की शुरुआत कनक कुमार सिंह की धर्मपत्नी पूनम सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया. साथ ही कनक कुमार सिंह की भाभी मंजू देवी, पुत्र सनी सिंह, भाई मनी सिंह ने माल्यार्पण किया.

सामाजिक संगठन आसरा द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में कनक सिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी. साथ ही संस्था के अध्यक्ष उदय शंकर झा और साथियों ने बारी-बारी से कनक कुमार सिंह को श्रद्धासुमन अर्पित किया. सामाजिक संगठन आसरा के अध्यक्ष उदय झा ने कहा कि हम और हमारी संस्था उनकी यादों को भूलने नहीं देंगे. हम उनकी उपलब्धियों और वीरता को सबको बताएंगे कि जवान कनक सिंह ने देश के लिए क्या किया है.

मौके पर पूर्व मुखिया सह समाजसेवी इम्तियाज अंसारी आसरा संस्था के प्रमोद, सोम, अनिल, अरुण, रवि ,पिंटू ,तरुण, विकास, सुमित,गोरी, करण, प्रदीप, आकाश ,राहुल ,पवन, कृष्णा ,परवेज ,आरिफ, संजय, आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें