23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड के मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अनावश्यक धरना नहीं देने कहा

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज अपनी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं को अनवाश्यक रुप से धरना देने या नाकेबंदी से दूर रहने की हिदायत देते हुए सरकारी योजनाओं के समुचित कार्यान्वयन पर बल दिया. दास ने यहां अपने विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पूर्व में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि लोगों को सबसे पहले अपनी […]

जमशेदपुर: झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज अपनी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ताओं को अनवाश्यक रुप से धरना देने या नाकेबंदी से दूर रहने की हिदायत देते हुए सरकारी योजनाओं के समुचित कार्यान्वयन पर बल दिया.

दास ने यहां अपने विधानसभा क्षेत्र जमशेदपुर पूर्व में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि लोगों को सबसे पहले अपनी शिकायतों से संबद्ध अधिकारियों को अवगत कराना चाहिए और यदि वे जवाब नहीं देते हैं तो वे उनसे संपर्क करें क्योंकि प्रदर्शन और नाकेबंदी से न सिर्फ लोग परेशान होंगे बल्कि इससे विकास कार्य भी रुकेगा. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं के लागू किए जाने के बारे में प्रतिक्रिया देने को कहा.दास ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अधिकारियों के तबादले की सिफारिश नहीं करने और इसके बजाय विकास कार्यों में शामिल होने को कहा, ताकि राज्य में तेज विकास सुनिश्चित हो सके.
मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं ना तो कभी कोई सिफारिश करुंगा ना ही किसी की सिफारिश स्वीकार करुंगा.’’दास ने कहा कि सरकार पुलिसकर्मियों को नियुक्त करेगी और जल्द ही 8,000 चिकित्सकों तथा शिक्षकों को नियुक्त किया जाएगा.
उन्होंने कहा कि सरकार एक सौहाद्र्रपूर्ण कारोबारी माहौल बनाएगी ताकि खनिज बहुल राज्य में निवेश आकर्षित हो सके जिससे रोजगार के अवसर पैदा करने में मदद मिले. उन्होंने सर्वांगीण विकास के लिए राज्य के बजट के बारे में जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं से सुझाव मांगे.दास ने बताया कि वह हाल ही में ‘वाइब्रेंट्र गुजरात’ सम्मेलन में शरीक हुए जहां विभिन्न देशों के प्रतिनिधियों ने झारखंड में निवेश में रुचि जताई.जमशेदपुर पूर्वी सीट से पांच बार विधायक चुने गए दास ने कहा कि मुख्यमंत्री पद उनके लिए अप्रासंगिक है क्योंकि यह एक अस्थायी चीज है जबकि वह इस क्षेत्र के सेवक हैं और बने रहेंगे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें