26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भ्रम फैला रही है भाजपा : मरांडी

रांची: झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि भाजपा झाविमो के विलय का नाटक कराकर जनता में भ्रम फैलाने में लगी है. मुङो झुका नहीं सके, तोड़ नहीं सके, तो अब इस तरह का भ्रम फैलाने में लगे हैं. उधार के नेता से हवा-हवाई माहौल चुनाव के लिए बनाया जा रहा है. ऐसे लोगों […]

रांची: झाविमो अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि भाजपा झाविमो के विलय का नाटक कराकर जनता में भ्रम फैलाने में लगी है. मुङो झुका नहीं सके, तोड़ नहीं सके, तो अब इस तरह का भ्रम फैलाने में लगे हैं. उधार के नेता से हवा-हवाई माहौल चुनाव के लिए बनाया जा रहा है. ऐसे लोगों को पार्टी में शामिल कराया गया है जो पहली बार विधायक बने थे और जनता में साख नहीं है.

इन लोगों को दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने सदस्यता दिलायी गया. दोबारा रांची में शामिल कराया गया और अब 20 अगस्त को वैसे ही नेताओं को फिर से बुला कर विलय का नाटक किया जा रहा है. श्री मरांडी ने कहा कि इन विधायकों के साथ कोई भी झाविमो का समर्पित कार्यकर्ता नहीं जा रहा है. संगठन पूरी मजबूती के साथ खड़ा है. इन बागी विधायकों को लेकर खुद भाजपा बेचैन है. झाविमो जनता के बीच अपनी साख बचाकर चल रही है.

श्री मरांडी ने कहा कि पूरे प्रकरण में भाजपा के आला नेता भी चुप्पी साधे हुए हैं. यह भाजपा की गिरती हुई नैतिकता का उदाहरण है. श्री मरांडी ने कहा कि जितना पैसा भाजपा, झाविमो को तोड़ने में खर्च कर रही है उतना अगर आम लोगों की भलाई में खर्च होता तो बात बन जाती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें