28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड : पहले 7-8 युवकों ने किया दुष्कर्म, फिर बयान लेने के बहाने नाबालिग से थानेदार ने बनाया संबंध

जमशेदपुर : थाना में न्याय की गुहार लगाने आयी मानगो सहारा सिटी के डेल्टा फ्लैट में रहनेवाली नाबालिग के साथ शहर के एक थानेदार ने रातभर थाने में रख कर शारीरिक संबंध बनाया. नाबालिग ने एसपी को थाने का नाम और थानेदार को पहचानने की बात भी बतायी है. थानेदार पर गंभीर आरोप लगाने की […]

जमशेदपुर : थाना में न्याय की गुहार लगाने आयी मानगो सहारा सिटी के डेल्टा फ्लैट में रहनेवाली नाबालिग के साथ शहर के एक थानेदार ने रातभर थाने में रख कर शारीरिक संबंध बनाया. नाबालिग ने एसपी को थाने का नाम और थानेदार को पहचानने की बात भी बतायी है.
थानेदार पर गंभीर आरोप लगाने की जानकारी एसएसपी अनूप टी मैथ्यू को होने पर उन्होंने स्वयं साकची महिला थाने में नाबालिग से पूछताछ की. वहीं दूसरी तरफ नाबालिग को लेकर सिटी एसपी प्रभात कुमार बीती रात पारडीह से आगे एक होटल तथा चांडिल के एक लाइन होटल में जाकर छानबीन की. छानबीन में नाबालिग ने दोनों होटलों में ले जाने की बात कही थी. पुलिस इस मामले में एक व्यक्ति सैनी को मुख्य आरोपी मान रही है. पुलिस ने सैनी की तलाश में घर पर छापेमारी की, लेकिन वह फरार मिला. मालूम हो कि नाबालिग ने दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए 19 जनवरी को मामला दर्ज कराया था. इस मामले में नाबालिग ने बिजली मिस्त्री का काम करनेवाले शिव कुमार महतो और इंद्रपाल सैनी व श्रीकांत को आरोपी बनाया है.
थानेदार ने बयान लिया और फिर संबंध बनाया
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वर्ष 2017 के जनवरी व फरवरी माह के शुरू में उसे इंद्रपाल सैनी और शिव कुमार महतो इनोवा से डिमना लेक की तरफ ले गये थे.यहां सात-आठ युवकों ने उसके साथ संबंध बनाया. वह इनोवा से लौट रही थी, तो पुलिस ने वाहन जांच के दौरान कार रोक ली.
पुलिस को उसने दुष्कर्म की बात बतायी. पुलिस सबको थाने ले गयी. जहां दो युवकों को हाजत में बंद कर दिया. थाना में पकड़े जाने के बाद हाजत में बंद इंद्रपाल सैनी ने नाबालिग को पेशेवर बताया. पुलिस को नाबालिग ने बताया कि सैनी उससे धंधा कराता था. धंधा कराने की बात सुनने के बाद थानेदार नाबालिग को बयान नोट करने के बहाने ले गये. पहले उसका बयान लिया फिर एक कमरे में ले जाकर संबंध बनाया. बताया जाता है कि मामले में कई सफेदपोश भी संलिप्त हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें