1. home Home
  2. state
  3. haryana
  4. whole family committed suicide at palwal in haryana police startes investigation vwt

मामूली कहा-सुनी पर हरियाणा के पलवल में पूरे परिवार ने कर ली आत्महत्या! तफ्तीश में जुटी पुलिस

मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पलवल के औरंगाबाद गांव में दर्दनाक घटना.
पलवल के औरंगाबाद गांव में दर्दनाक घटना.
फोटो : ट्विटर.

फरीदाबाद : मामूली कहा-सुनी के बाद हरियाणा के पलवल जिले के औरंगाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली. इस दर्दनाक घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय निवासियों से मामले की पूरी जानकारी हासिल की. मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि मरने वालों में पति-पत्नी समेत तीन बच्चे शामिल हैं. फिलहाल, पुलिस ने इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल स्थित सिविल अस्पताल में भेजकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

मीडिया की खबरों में बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. इसके बाद इस परिवार ने बेहद खरतनाक कदम उठाया लिया. बुधवार की सुबह पांचों के शव परिवार के मुखिया को मिले. उसने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. मृतकों में पति-पत्नी और 3 बच्चे शामिल हैं.

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना में पति-पत्नी ने फांसी लगाई है, जबकि इसके पहले बच्चों को जहर दिया गया था. मरने वालों में 33 साल के नरेश, 30 साल की नरेश की पत्नी आरती, नरेश के 7 साल का बेटा संजय, नरेश की 9 वर्षीय बेटी भावना और 11 साल की भतीजी रविता शामिल हैं.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात घटित घटना के बाद सुबह परिवार के मुखिया ने इन पांचों शवों को देखा, तो वे दंग रह गए. उन्होंने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भेज दिया है. इस मामले में पुलिस नरेश के पड़ोसियों से भी पूछताछ कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें