1. home Home
  2. state
  3. haryana
  4. munavwar farooqui removed from gurgaon comedy festival bjp complains prt

गुड़गांव कॉमेडी फेस्टिवल से हटाये गये मुनव्वर फारूकी, बीजेपी ने की शिकायत, आयोजकों ने कही ये बात

गुरुग्राम कॉमेडी फेस्टिवल के आयोजकों ने फारूकी का नाम लिस्ट से हटा दिया है. आयोजकों का कहना है कि इससे सामाजिक सुरक्षा को खतरा हो सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कॉमेडी फेस्टिवल से हटाये गये मुनव्वर फारूकी
कॉमेडी फेस्टिवल से हटाये गये मुनव्वर फारूकी
Instagram

विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है. भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के आईटी सेल के अधिकारी अरुण यादव ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वो गुरुग्राम में एक कॉमेडी फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले थे. इधर, गुरुग्राम कॉमेडी फेस्टिवल के आयोजकों ने फारूकी का नाम लिस्ट से हटा दिया है. आयोजकों का कहना है कि इससे सामाजिक सुरक्षा को खतरा हो सकता है. इसलिए उनका नाम हटा दिया गया है.

गौरतलब है कि विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की गतिविधियों को लेकर कई लोगों ने आपत्ति दर्ज की है. लोगों का आरोप है कि उनकी गतिविधि हिन्दू धर्म को ठेस पहुंचाने वाली है. भाजपा के हरियाणा आईटी प्रमुख अरुण यादव ने आरोप लगाते हुए कहा है कि, फारुकी ने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है. उनकी गतिविधि से सामाजिक शांति और सौहार्द का बिगड़ सकती है.

आयोजकों का ये भी कहना है कि कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर कई फोन कॉल और मैसेज आ रहे हैं. जिसमें फारूकी के कार्यक्रम में शामिल होने का विरोध किया जा रहा है. ऐसे में आयोजकों ने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को कार्यक्रम से हटाने का फैसला कर लिया है. पोस्टर से उनकी तस्वीर को भी हटा दिया गया है. बता दें, ये कार्यक्रम 17 से 19 दिसंबर को गुरुग्राम के एयरिया मॉल में होने वाले हैं. आयोजकों का तर्क है कि कलाकारों और जनता की सुरक्षा उनके लिए प्राथमिकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें